ASUS Zenfone 12 Ultra: ASUS कंपनी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन ASUS Zenfone 12 Ultra पर लगातार काम कर रही है, और यह फोन बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन हाल ही में इसे IMEI डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। इस स्पॉटिंग के बाद से टेक वर्ल्ड में इसकी चर्चा और तेजी से बढ़ रही है। तो चलिए जानते हैं इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

ASUS Zenfone 12 Ultra 1 jpg

ASUS Zenfone 12 Ultra का IMEI डेटाबेस

बात की जाए इसके IMEI डेटाबेस के बारे में तो गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट के हिसाब से, ASUS Zenfone 12 Ultra को IMEI डेटाबेस में ASUSAI2501H मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह स्पॉटिंग इस बात का संकेत देती है कि ASUS इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और जल्द ही इसे मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इंटरेस्टिंग बात यह है कि Zenfone 11 Ultra के लॉन्च के बाद से ही ASUS के फैंस इस नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं।

Read More: “रोहित शर्मा इतने भुल्लकड़ है की… पूर्व कोच ने किया टीम इंडिया के कप्तान को लेकर किया बड़ा खुलासा

Read More: Yamaha RX 100 का इंतजार खत्म, जानिए किस तारीख में लॉन्च होगी फर्राटेदार बाइक

ASUS Zenfone 12 Ultra के फीचर्स

ASUS Zenfone 12 Ultra 2 jpg

फीचर्स के बारे में बात की जाए तो एक रिपोर्ट के हिसाब से, ASUS Zenfone 12 Ultra के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक ROG Phone 9 से मिलते-जुलते हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो इसमें हमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट दिया जा सकता है, जो इसे काफी फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देगा। इसके साथ ही, इस फोन में 12GB तक की रैम दी जा सकती है, जिससे मल्टीटास्किंग और हैवी गेमिंग का एक्सपीरियंस काफी बेहतरीन होगा।

ASUS Zenfone 12 Ultra का डिस्प्ले और डिज़ाइन

बात की जाए ASUS Zenfone 12 Ultra के डिस्प्ले और डिज़ाइन के बारे में तो Zenfone 11 Ultra की बात करें, तो इसमें 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट भी मिलता है। यह डिस्प्ले शानदार विजुअल्स एक्सपीरियंस के साथ गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए भी एक बेहतर एक्सपीरियंस प्रोवाइड करने वाला है। उम्मीद है कि Zenfone 12 Ultra में भी इसी तरह की या उससे भी बेहतर डिस्प्ले क्वालिटी देखने को मिल सकती है।

Read More: Bhojpuri Song: Amrapali & Pawan Singh 6-Year-Old Hit ‘Rate Diya Butake’ Trend on Youtube

Read More: 2024 Hyundai Alcazar Facelift: जानें 9 सितंबर को लॉन्च होने वाली इस SUV में क्या होंगे नए बदलाव

ASUS Zenfone 12 Ultra का कैमरा सेटअप

इस के कैमरा की बात करें तो Zenfone 11 Ultra के कैमरा सेटअप को ध्यान में रखते हुए, ऐसा उम्मीद लगाया जा रहा है कि Zenfone 12 Ultra में भी शानदार कैमरा फीचर्स हो सकते हैं। Zenfone 11 Ultra में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो शानदार सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए उपयुक्त है। उम्मीद है कि Zenfone 12 Ultra में भी इसी तरह का या इससे बेहतर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...