Samsung Galaxy S24: अगर आप भी कम कीमत में एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदनें का सोंच रहे हैं तो Samsung ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 5G पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश की है। यह स्मार्टफोन अपने पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

Samsung Galaxy S24 2 1 jpg

इस स्मार्टफोन पे मिल रहा डिस्काउंट्स इसे और भी अट्रैक्टिव बना देते हैं। अगर आप एक हाई-एंड स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है, जिसमें आप सैमसंग का ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन कम कीमत पे ले सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 पे बंपर डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स

अब बात करते हैं इस फोन पर मिल रहे शानदार डिस्काउंट की तो, Samsung Galaxy S24 5G के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Amazon पर 74,999 रुपये लिस्ट की गई है, लेकिन इसे आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस समय इस फोन पर सीधे 18,700 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे 56,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Read More: एसबीआई का धमाका, 5 लाख की एफडी पर मिल रहा इतना रिटर्न की होंगे मालामाल

Raed More: Samsung के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 हुआ लॉन्च, दमदार फीचर्स मिलता है वो भी कम कीमत में

Samsung Galaxy S24 1 1 jpg

इसके अलावा, अगर आप HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको अलग से 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा, जिसके बाद इस शानदार फोन को आप सिर्फ 55,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 का डिस्प्ले

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Samsung Galaxy S24 में आपको 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डायनेमिक अमोलेड डिस्प्ले मिल जाता है। ये डिस्प्ले वीडियो और गेमिंग के टाइम काफी शानदार एक्सपीरियंस देने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हर्ज़ की रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है, और इसकी डिस्प्ले रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। और इसकी डिस्प्ले 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy S24 का प्रोसेसर

प्रोसेसर के बारे में बात की जाये तो इस शानदार स्मार्टफोन में Exynos 2400 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसे काफी फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस और शानदार मल्टीटास्किंग का एक्सपीरियंस प्रोवाइड करता है। Samsung Galaxy S24 5G में आपको 128GB, 256GB, और 512GB के स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं, जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्टोरेज चुन सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 का कैमरा और बैटरी

बात करते हैं Samsung Galaxy S24 के कैमरा और बैटरी के बारे में तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है। जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 10MP का सेकेंडरी कैमरा और 12MP का तीसरा कैमरा भी मिल जाता है। वहीं, 12MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए बेहतरीन क्वालिटी प्रोवाइड करता है।

Read More: एसबीआई का धमाका, 5 लाख की एफडी पर मिल रहा इतना रिटर्न की होंगे मालामाल

Read More: RG Kar Doctor Murder: Postmortem Reveals Horrific Details, 14 major wounds on the body

बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो आपको लंबे समय तक फोन इस्तेमाल करने की सुविधा देती है। इसके साथ ही, USB Type C पोर्ट के जरिए आप फोन को जल्दी चार्ज कर सकते हैं, जिससे आपको बार-बार चार्जिंग की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...