Xiaomi Mix Flip: Xiaomi कम्पनी पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है, अब ये कम्पनी इंडियन मार्केट में कुछ बड़ा करने की तैयारी में है। Xiaomi कंपनी ने हाल ही में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Mix Fold और Mix Flip को चीन में लॉन्च किया था। अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि Xiaomi अपने Mix Flip को भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फ्लिप फोन के साथ कंपनी का सीधा टक्कर Samsung Flip, Oppo Find N3 और Motorola Razr 40 जैसे दमदार फोल्डेबल फोन्स से होने वाला है।

Xiaomi Mix Flip का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्पली और प्रोसेसर के बारे में तो Xiaomi Mix Flip के कवर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 4.01 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो आपको स्मूथ और फ़ास्ट एक्सपीरियंस देगा।

Xiaomi MIX Flip 2 jpg

इसके अलावा, इसकी पीक ब्राइटनेस 3000 nits तक जाती है। प्रोसेसर के मामले में भी ये स्मार्टफोन आपको काफी शानदार परफॉरमेंस निकाल कर देने वाला है क्यूंकि इस शानदार स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का पावरफुल चिपसेट दिया गया है।

Read More: Best 43-Inch 4K Smart TVs on Amazon Sale 2024: Huge Discounts Up to 47%

Read More: मिली गुड न्यूज, कब आएगा टैक्स रिफंड? आपने भी भरा आईटीआर फॉर्म तो जानें अपडेट

Xiaomi Mix Flip का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाये तो Xiaomi Mix Flip में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया जिसमें दोनों कैमरा 50 मेगापिक्सेल के साथ आता है, इस रियर कैमरा सेटअप की मदद से आप बेहतरीन फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। इसके अल्वा, फोन में एक खास मैकेनिकल हिंज दी गई है, जिसे आप 45 डिग्री से लेकर 135 डिग्री तक के एंगल पर सेट कर सकते हैं।

Xiaomi Mix Flip की बैटरी

Xiaomi MIX Flip 1 jpg

बैटरी की बात की जाए Xiaomi Mix Flip में आपको 4780mAh पावरफुल बैटरी मिल जाती है, जो आपको आसानी के साथ पूरे दिन का बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन 7W HyperCharge के सपोर्ट के साथ आता है, इस चार्जिंग सपोर्ट की मदद से आप एप स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं।

Read More: Hero Glamour Xtec EMI: Affordable Financing Options for a Stylish and Feature-Packed 125cc Bike

Raed More: Flipkart Month-End Sale: Grab Vivo T3 Lite 5G at Rs 10,499 with Massive Discounts

इंडियन मार्केट में कीमत और उपलब्धता

अब बात करते हैं स्मार्टफोन के कीमत और उपलब्धता के बारे में तो चाइनीज मार्केट में इस फ्लिप फोन की कीमत 5,999 युआन है, जो लगभग 69,900 रुपये के करीब है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय बाजार में भी यह फोन प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा होने वाला है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...