RG Kar Doctor Murder: कोलकाता के एक अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ पहले रेप और बाद में उसकी बेहरमी के साथ हत्या का मामला सामना आया. अस्पताल की तरफ से इसे आत्महत्या हत्या बताया गया, जिस मामले में अब तक कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी है, जिसका जल्द ही खुलासा किया जा सकता है.

महिला डॉक्टर के शव की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से कुछ बड़े खुलासे हुए हैं. इस वारदात की कुछ खूंखार स्टोरी सामना आई है, जिसे सुनकर आपका दिल कांप उठेगा. एख रिपोर्ट के अनुसार पोस्ट मार्टम में खुलासा हुआ कि पीड़िता के शरीर पर 14 से ज्यादा चोटों के निशान आए हैं. इसमें पीड़िता के सिर, चेहरे, गर्दन, हाथ और जननांग शामिल हैं, यही वो सबूत हैं जिससे लगता है कि अपराधियों ने किस तरह पीडि़ता के साथ क्रूरता कुकर्म किया है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंटना बताया गया है.

KOLKATA RAPE CASE NEWS 1

Read More: Curvv EV के बाद अब इस दिन होगी Tata Curve ICE Version लॉन्च, जानें डिटेल्स

Read More: Kangana Ranaut लाइफ पार्टनर को क्यों मानती हैं डिजास्टर? एक्ट्रेस के कहा कि…

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

कोलकाता हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या करने के मामले ने हर किसी को झकझोर दिया. रही सही रूह पोस्ट मार्टम ने कंपना दी. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़िता के शरीर पर दर्ज की गई चोटों में नाक, दाहिने जबड़े, बाएं हाथ और कंधे पर गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता को काबू में करने से पहले हिंसक संघर्ष का इशारा देती है.

इसके साथ ही रिपोर्ट में फेफड़ों में खून बहने और खून के थक्कों की मौजूदगी भी पाई गई. शारीर पर बहुत अधिक चोटें लगने की उम्मीद है. इसके अलावा पहले शव को देखने वाले गवाहों ने कहा कि वह सेमिनार हॉल में एक पोडियम पर लेटी हुई थी. वहीं, गर्दन से घुटनों तक एक नीली चादर ने शव को ढकने का काम किया था. पीड़िता का कुर्ता अस्त-व्यस्त था और पतलून गायब मिली थी. उसका लैपटॉप, एक नोटबुक, सेलफोन और बगल में पड़े थे.

KOLKATA RAPE CASE UPDATE 1

महिला के नींद में होने का दरिंदों ने उठाया फायदा

Read More: तलाश रहे माइलेज वाली बाइक तो यह वेरिएंट मचा रहा गदर, दे रही 60 kmpl माइलेज, जानें

Read More: 2024 TVS Jupiter 110 का नया मॉडल इस दिन होगा लॉन्च, जानिए क्या होंगे इसके फीचर्स

अधिकारियों की मानें तो विरोध करने की कोशिश की और आरोपी के हाथों पर गंभीर चोट के निशान पर खरोंच लगा दीं. मेडिकल जांच में, रॉय के शरीर पर ये खरोंचें पीड़िता के नाखूनों से लिए गए चमड़ी और खून के नमूनों से मिलती जुलती दिखी. इसके साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, मौत का कारण गला घोंटा जाना ही बताया गया है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...