Hardik Pandya News: कहते हैं कि किसी भी फिल्ड में हर इंसान का समय होता है. पता नहीं चलता कभी समय में उतार-चढ़ाव आ जाए. बहुत ऐसे उदाहरण हैं कि जब समय बलवान होता है तो व्यक्ति की जिंदगी संवर जाती है. क्या आपको पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ अब कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल के अगले सीजन में क्या होगा किसी को कुछ नहीं पता. चर्चा है कि मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को रिलीज कर सकती है. अगर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिलीज क्या तो फिर उनका भविष्य क्या होगा, यह बड़ा सवाल बना हुआ है. ऐसे में हार्दिक पांड्या का का भविष्य अधर में पड़ सकता है जो किसी बड़े झटके की तरह होगी.

Hardik Pandya News 4

Read More: Honda U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर सबका राग खत्म करने जल्द होगा लॉन्च, रेंज सुन धड़का दिल

Read More: तूफानी फीचर्स के साथ आ रही यामाहा की XSR 155 जल्द ही मार्केट में, हर कोई लुक देख हो रहा हैरान

ऐसी स्थिति में मुंबई इंडियंस का फिर अगला कप्तान कौन होगा, यह बड़ा बात बना हुआ होगा. हालांकि, आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है. मीडिया की खबरों में इस तरह की बात कही जा रही है.

हार्दिक पांड्या को रिलीज करेगी मुंबई इंडियंस?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ऑक्शन 2025 से पहले मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है. मुंबई इंडियंस जल्द आईपीएल ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या को रिलीज कर सकती है. अब सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या के बाद फिर मुंबई इंडियंस का कप्तान कौन होगा. माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस अपना अगला कप्तान सूर्य कुमार यादव को बना सकती है.

Hardik Pandya update 4

सूर्य कुमार यादव वर्तमान में भारतीय टीम टी-20 फॉर्मेट के कप्तान हैं. चर्चा रोहित शर्मा को भी कप्तान बनाने की चल रही है. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा अब मुश्किल ही टीम के कप्तान बनेंगे, क्योंकि पहले सीजन में उन्हें इस जिम्मेदारी से हटा दिया था. इस फैसले के बाद रोहित शर्मा काफी निराश बताए गए थे.

हार्दिक पांड्या किस टीम में होंगे शामिल?

आईपीएल ऑक्शन 2025 से पहले मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को रिलीज करेगी तो फिर वे किस टीम में शामिल होंगे. क्या हार्दिक पांड्या एक बार फिर गुजरात टाइटंस में शामिल होंगे. अभी उनके भविष्य को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या को शामिल किया था.

Read More: Kia की ये नई कॉम्पैक्ट SUV टेस्टिंग के दौरान आई सामने, 2025 की शुरुआत में होगी लॉन्च

Read More: माइलेज के मामले में जबरदस्त है, New Platina Bajaj बाइक, आज ही खरीदें दमदार इंजन के साथ

यह करने के लिए मुंबई ने पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. इसके लिए मुंबई ने करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इस कीमत का आधिकारिक रूप से तो कुछ ऐलान नहीं किया गया था.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...