Mahindra Centuro एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। इस बाइक को महिंद्रा ने बनाया है। बाइक की लुक और डिज़ाइन में कोई कमी नहीं है। जी हाँ दोस्तों बाइक सेकंड हैंड है, और काफी कम कीमत में ऑनलाइन मार्केट में बेचा जा रहा है। अगर आपके पास बजट कम है, तो आप इस बाइक को खरीद सकते है। बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। आइये जानते है बाइक के बारे में।

 

Mahindra Centuro की डिजाइन और स्टाइल

बाइक की लुक और डिज़ाइन की बात करे तो, Mahindra Centuro 2016 की मॉडल है और इसकी डिजाइन आकर्षक और आधुनिक है। इसका फ्रंट फेसिंग हेडलैम्प और टेल लैंप बाइक को एक आकर्षक रूप देते हैं। बाइक का साइड पैनल्स और सीट कवर भी स्टाइलिश हैं। देखने में बाइक काफी धांसू लगती है।

mahindra centuro nxt silver es 1533286756

Should You Buy the New Suzuki Access 125?, starts at just ₹ 79,900 ex-showroom in India

Commercial Vehicle Sales: Tata Motors Maintains Lead, Festive Season Boosts Demand

Mahindra Centuro की इंजन

अब बात करते है इंजन की जी हाँ, Mahindra Centuro में एक 106.7cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है। जो 7.5 bhp का अधिकतम पावर और 8.5 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। बाइक की इंजन काफी धांसू और पॉवरफुल है। आप किसी भी रास्ते में आराम से राइड कर सकते है। अगर आप ज्यादा लम्बा सफर करते है। तो ये बाइक आपको काफी अच्छा माइलेज देती है। बाइक में आपको 55 kmpl. तक माइलेज देखने को मिल जाती है।

 

Mahindra Centuro की फीचर्स

अब बात करे Mahindra Centuro की फीचर्स की तो इस धांसू बाइक में आपको मिलते है, कई शानदार फीचर्स और सुविधाएं, इनमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS), टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, और रियर गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं। यानि की फीचर्स के मामले में भी बाइक धांसू है।

Mahindra XUV 700: Huge Discounts, Top Features, and Unbeatable Sales

20.08.2024 07.19.33 REC

Mahindra Centuro की कीमत

अब बाइक की कीमत की बात करे तो इस बाइक को आप शोरूम से 55 हजार के आस पास से ले सकते है। और आपको कई सारे रंग में ये बाइक मिल जाती है। लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो आप इस बाइक को बेहद ही कम कीमत में OLX से ले सकते है। बाइक OLX में सिर्फ 28 हजार में बेचा जा रहा है। और ये बाइक 2016 की मॉडल है। बाइक की कंडीशन भी सही है और बाइक खरीदने की इच्छा हो तो। OLX में विजिट करें

Maruti Ertiga Dominates 7-Seater Market: Sales Figures, Features, and Price

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...