Royal Enfied Hunter 350: भारतीय बाजार में इन दिनों क्रूजर बाइक का काफी क्रेज चल रही है जिसके चलते मार्केट में दमदार इंजन वाली बाइक की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। आज हर कोई युवा नई बाइक के लिए रॉयल एनफील्ड की और दौड़ रहा है लेकिन क्या आप भी अपने लिए नई बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड की एक धांसू बाइक जो आपको 350 सीसी इंजन के साथ मिल रही है जिसका नाम Royal Enfield Hunter 350 है।

अगर आप भी अपने लिए एक क्रूजर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा। इस बाइक में आपको दमदार इंजन साथ में हाई क्वालिटी के तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते है। ये बाइक पहाड़ी इलाको में भी अच्छी सड़को की तरफ ही दौड़ती है। आज के युवा लोग इस बाइक को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है जिसके चलते मार्केट में इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है।

Royal Enfield Hunter 350 दमदार इंजन 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 349.34 सीसी का सिंगल सिलिंदर इंजन दिया गया है जो 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स मिल जाते है जिससे ये बाइक कुछ ही सेकंड में शानदार पिकअप बना लेती है इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 36 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिल जाता है।

Royal Enfield Hunter 350 jpg

Read More : सरकार का बेटियों को खास तोहफा, हर महीने निवेश पर मिलेगा 21 की उम्र में लाखो का रिटर्न

Royal Enfield Hunter 350 फीचर्स 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको तगड़े फीचर्स मिल रहे है जो इस बाइक और भी खूबसूरत बना रहे है। इस बाइक में आपको सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम मिल जाता है साथ में डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर और एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है, वही इसके अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल जाता है।

Royal Enfield Hunter 350 2 2 jpg

Royal Enfield Hunter 350 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की तगड़े फीचर्स और शानदार माइलेज वाली क्रूजर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आप रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक को खरीद सकते है। इस बाइक की कीमत की बात करे तो ये बाइक भारतीय बाजार में 1.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 1.75 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत तक जाती है। इस बाइक में आपको शानदार कलर ऑप्शन भी मिल जाते है जिसमे आपको रेबेल ब्लैक, डैपर ग्रे, डैपर व्हाइट, रेबेल रेड, फैक्ट्री ब्लैक, डैपर ग्रीन, डैपर ऑरेंज, रेबेल ब्लू कलर ऑप्शन मिल जाते है।

Read More : सरकार ने किया बेटियों की पढ़ाई और शादी की चिंता को दूर, हर महीने निवेश पर मिल रहा 70 लाख का रिटर्न

Read More : तूफानी फीचर्स के साथ आ रही यामाहा की XSR 155 जल्द ही मार्केट में, हर कोई लुक देख हो रहा हैरान