Jio Cheapest New Plan : देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने करोड़ो ग्राहकों के लिए हर महीने कुछ न कुछ ऑफर लाती रहती साथ ही कुछ नए प्लान भी लांच करती रहती है जिससे ग्राहक काफी खुश होते है। अगर आप भी जियो के रेगुलर कस्टमर है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जियो ने अपने एक और सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसकी कीमत आपको 200 रुपये से भी कम मिलने वाली है।

अगर आप भी 5G हैंडसेट चलते है और आपको नेट की ज्यादा जरुरत पढ़ती है तो आपको बता दे की जियो टेलीकॉम कंपनी ने आपके लिए एक सस्ता नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमे आपको 5G अनलिमिटेड डेटा का फायदे मिलने वाला है। ये रिचार्ज प्लान उन लोगो के लिए काफी बढ़िया है जिसने नेट की ज्यादा जरूरत पढ़ती है और वो एक सस्ता 5G अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान की तलाश में रहते है। आपको बता दे की जियो कंपनी ने ग्राहकों के लिए 198 रुपये वाला सस्ता 5G अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान लांच किया है।

5G अनलिमिटेड वाला सस्ता रिचार्ज प्लान 

जियो कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक सस्ता 5G अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान लिस्ट किया है जिसकी कीमत आपको सिर्फ 198 रुपये मिलने वाली है। जियो ने पहले 5G अनलिमिटेड प्लान की कीमत 239 रुपये से शुरू की थी जिसके बाद प्लान की कीमत बढ़ने के कारण इनकी कीमत भी बढ़ गई थी जिसके बाद जियो ने 5G अनलिमिटेड वाले प्लान को सिर्फ 2GB डेटा वाले प्लान में ही सुविधा दे रही थी, लेकिन अब कंपनी ने अपना एक और 5G अनलिमिटेड प्लान को लांच कर दिया है।

Jio Cheapest New Plan jpg

Read More : सरकार ने किया बेटियों की पढ़ाई और शादी की चिंता को दूर, हर महीने निवेश पर मिल रहा 70 लाख का रिटर्न

जियो के इस प्लान में मिल रही ये सुविधा 

हाल ही में जियो ने जो सस्ता रिचार्ज प्लान लांच किया है जिसकी कीमत आपको सिर्फ 198 रुपये मिलने वाली है जिसमे आपको कई अन्य सुविधा का फायदा मिल रहा है जिसमे आपको अनलिमिटेड कॉलिंग साथ में रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है वही इसमें आपको रोजाना 100 SMS भी मिल रहे है।

Jio Cheapest New Plan 2 jpg

इस प्लान की वैलेडिटी आपको थोड़ी कम मिल रही है जिसकी वैधता शरीफ 14 दिन के लिए ही मिलने वाली है। ये प्लान उन लोगो के लिए बेस्ट होने होना है जो ज्यादा कीमत वाले प्लान नहीं डलवा पाते है लेकिन उनको 5G अनलिमिटेड डेटा का मजा लेना है तो ये प्लान उनके लिए बेस्ट होगा।

इन यूज़र्स को मिलेगा अनलिमिटेड 5G का मजा 

अगर आपके पास भी 5G स्मार्टफोन है तो आप इस नए प्लान का मजा ले सकते है लेकिन आपके पास 4G स्मार्टफोन है तो आप इस प्लान का 5G अनलिमिटेड मजा नहीं ले सकते है। क्यूंकि इसमें सिर्फ 5G यूज़र्स को ही अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जा रहा है लेकिन आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा।

Read More : अमेज़न का धमाका, पुरे 30 हजार की छूठ के साथ मिल रहा टेक्नो का फ्लिप फ़ोन, जानें कीमत

Read More : 350cc के तगड़े इंजन के साथ हंटर 350 मचा रही मार्केट में भौकाल, छपरी KTM के उड़ गए होश