Mahindra Bolero : पिछले कुछ सालो में मार्केट में नई-नई एसयूवी का क्रेज काफी बढ़ गया है जिसके चलते मार्केट में एसयूवी की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है लेकिन देश की मशहूर निर्माता कंपनी महिंद्रा इस समय मार्केट में काफी चर्चा में चल रही है जो आए दिन बाजार में नई-नई कारो को लांच करती है। महिंद्रा की सबसे पसंदीदा कार बोलेरो को आज हर कोई सबसे ज्यादा पसंद करता है क्यूंकि इसका डिज़ाइन और लुक बहुत ही शानदार मिलता है लेकिन अब कंपनी ने इस बोलेरो को नए अपडेट वर्जन के साथ पेश किया है।

महिंद्रा की बोलेरो को आज भी मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है क्युकी कंपनी इस बोलेरो को और भी नए डिज़ाइन के साथ मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने बोलेरो को नए डिज़ाइन के साथ आकर्षक फीचर्स भी दिए है जिससे ये कार और भी मजेदार दिख रही है। ये कार अब आपको 9-सीटर के साथ मिल रही है जिससे ये कार अब बड़ी फॅमिली के लिए सबसे बेस्ट कार होगी।

Mahindra Bolero पॉवरट्रेन 

कंपनी ने महिंद्रा की बोलेरो को नए लुक के साथ एक बार फिर मार्केट में उतारा है जो लोगो को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 74 हॉर्स पावर को जनरेट करता है। इस कार के इंजन को पावर देने के लिए इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20-25 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल जाता है।

Mahindra Bolero jpg

Read More : मार्केट में तहलका मचाने आ रहा सैमसंग का नया 5G फ़ोन, लांच से पहले लिक हुए फीचर्स, देखें

Mahindra Bolero फीचर्स 

जैसे ही महिंद्रा बोलेरो को भारतीय बाजार में नए मॉडल के साथ पेश किया ये कार लोगो के दिलो में राज करने लग गई है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। इस कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी अट्रैक्टिव फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको LED हेडलैंप, आरामदायक सीट, सेफ्टी के लिए एयरबैग जैसे कई शानदार फीचर्स दिए जा रहे है।

Mahindra Bolero 2 2 jpg

Mahindra Bolero कीमत

अगर आप भी अपने लिए एक 9-सीटर गाड़ी खरीदने का सोच रहे है जिसका लुक और डिज़ाइन मॉडर्न टाइप का मिला तो आपके लिए महिंद्रा बोलेरो का नया मॉडल सबसे बेस्ट होगा। इस गाड़ी की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया गया है। इसका लुक बिल्कुल ही Scorpio-N की जैसी बनाई गई है।

Read More : आईक्यू का ये फ़ोन हाल ही मचा रहा मार्केट में ग़दर, मिल रहा 28% के डिस्काउंट के साथ

Read More : 90 kmpl के माइलेज के साथ बजाज की प्लेटिना 100 मचा रही मार्केट में तबाही, हीरो के छूठ रहे पसीने