iQOO Neo 10 सीरीज: iQOO की कम्पनी अपने शानदार स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है और अब यह ब्रांड अपनी नई iQOO Neo 10 सीरीज पर लगातार काम कर रहा है। हाल ही में कुछ टिप्सटर ने इस सीरीज के बारे में इम्पोर्टेन्ट जानकारी लीक की है, जिस से ऐसा पता चलता है कि यह सीरीज कितनी शानदार और पावरफुल होने वाली है। तो चलिए स नई सीरीज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अच्छे से जानते हैं।

iQOO Neo 10 सीरीज की डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए इस नए सीरीज के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो iQOO Neo 10 सीरीज में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली फ्लैट डिस्प्ले मिलने वाली है, जो आपको काफी शानदार विसुअल एक्सपीरियंस देने वाली है। इस डिस्प्ले में अल्ट्रा-नेरो बेजेल्स होंगे जसिकी वजह से इसे देखने में और भी शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा।

iQOO Neo 10 Series 1 1 jpg

प्रोसेसर की बात की जाए तो iQOO Neo 10 सीरीज के बारे में सबसे बड़ी खबर यह है कि यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 और Dimensity 9400 चिपसेट मिलने वाला है। टिप्सटर का कहना है कि iQOO Neo 10 सीरीज के बाद आने वाले स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर हो सकता है, जो इसे और भी खास बनाता है।

Read More: Bharat Bandh: A Nationwide Protest Against Injustice to Dalit and Tribal Communities

Read More: EPFO Claim: ₹1 lakh will be withdrawn from PF in just 3 days, Check Here Full process

iQOO Neo 10 सीरीज का बैटरी और चार्जिंग

iQOO Neo 10 सीरीज का बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो इसमें 6000mAh से ज्यादा की बैटरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, जो आपको काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है, इसके अलावा ये स्मार्टफोन में 100 वाट से ज़्यादा फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को भी मिल सकता है।

पिछली सीरीज से कम्पेरिज़न

iQOO Neo 10 Series 2 jpg

पिछले साल की iQOO Neo 9 सीरीज से iQOO Neo 10 सीरीज को कंपेयर करें तो iQOO Neo 9 सीरीज में दो मॉडल्स लॉन्च हुए थे – Neo 9 और Neo 9 Pro। Neo 9 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और Neo 9 Pro में Dimensity 9300 प्रोसेसर दिया गया था। हालांकि, Neo 9 Pro सिर्फ चीनी मार्केट तक सीमित रहा, जबकि Neo 9 को भारत में iQOO Neo 9 के तौर पर रीब्रांड किया गया था।

Read More: Monsoon Update: छतरी तानकर रखें तैयार, वज्रपात से रहे सावधान, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

Read More: Monsoon Update: छतरी तानकर रखें तैयार, वज्रपात से रहे सावधान, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

iQOO Neo 10 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च

बात की जाए इस सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के बारे में तो अभी तक iQOO Neo 10 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई भी ओफिसिअल जानकारी नहीं है, लेकिन यह कन्फर्म है कि चीनी मार्केट में यह सीरीज इस साल सितम्बर से लेके दिसंबर के महीने में लॉन्च हो जाएगा।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...