Mahindra XUV 3X0 : आज भारतीय बाजार में एसयूवी का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके चलते मार्केट में शानदार फीचर्स और नए लुक के साथ नई-नई एसयूवी आपको सस्ती कीमत में मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली नई गाड़ी खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने आपके लिए एक शानदार गाड़ी को लांच किया है जिसका नाम Mahindra XUV 3XO है।

महिंद्रा की इस गाड़ी का दबदबा भारतीय बाजार में दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है। इस समय मार्केट में सिर्फ महिंद्रा की गाड़िया ही सुर्खियों में चल रही है जिसके चलते कंपनी ने मार्केट अपनी फुल लोडेड फीचर्स वाली Mahindra XUV 3XO कार को लांच किया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक नई एसयूवी खरीदने का सोच रहे है तो इस समय महिंद्रा की ये कार भारतीय बाजार में टॉप पर चल रही है जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी।

Mahindra XUV 3X0 इंजन 

महिंद्रा एक्सयूवी 3XO गाड़ी के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको 1197 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5000 rpm पर 128.73 bhp की अधिकतम पावर और 3750 rpm पर 230 Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार के इंजन को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 18.2 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है। महिंद्रा की इस कार को एसयूवी की तरह ही बनाया है।

Mahindra XUV 3X0 jpg

Read More : Aaj Ka Sone Ka Bhav: ग्राहकों का सपना चकनाचूर, सोने के दाम में भयंकर उछाल, जानें 10 ग्राम का रेट

Mahindra XUV 3X0 फीचर्स 

महिंद्रा एक्सयूवी 3XO गाड़ी के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें काफी मॉडर्न टाइप के शानदार फीचर्स दिए गई जिसकी वजह से इस कार को हर कोई सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। इस कार में आपको डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम देखने को मिल जाता है साथ में पैनोरमिक सनरूफ भी दिया गया है। इस कार में आपको शानदार ब्रैकिंग सिस्टम भी दिया गया है सीके अलावा इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी दिया गया है जिसकी वजह से आप किसी भी समय अपनी सुरक्षा के ब्रेक लगा सकते है।

Mahindra XUV 3X0 2 jpg

Mahindra XUV 3X0 कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली फुल लोडेड कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए महिंद्रा की ये टॉप गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ कार सबसे बेस्ट विकल्प होगी। इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है। ये कीमत इसके बेस मॉडल से लेकर टॉप मॉडल तक है।

Read More : iQOO के दो नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक से आया सामने, दोनों स्मार्टफोन होंगे पॉवरफुल चिपसेट से लैस

Read More : Indian Bank में नौकरी मिलते ही मिलेगी मोटी सैलरी, इस तारीख तक करें आवेदन