Yamaha RX 100 Launch : 18-19 दसक में यामाहा की मशहूर आरएक्स100 बाइक का दबदबा काफी था जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता था। इस बाइक ने उस समय मार्केट में काफी धूम मचा रखी थी जो उस समय की राजदूत बाइक को भी टक्कर देती थी लेकिन कुछ समय में बाद इस बाइक को यामाहा कंपनी ने मार्केट में लांच करना बंद कर दिया था। इस बाइक आज भी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने एक बार फिर इस Yamaha RX100 बाइक को लांच करने का फैसला लिया है।

यामाहा की मशहूर आरएक्स100 बाइक को एक बार फिर भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी जोरो सोरो से चल रही है जिसे जल्द ही एक बार फिर युवाओ के दिलो पर राज करने के लिए मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक को कंपनी नए अपडेट और नए फीचर्स के साथ मार्केट में लांच करने वाली है जिसका सुनते ही हीरो और होंडा के पसीने छूटने लग गए गई। आइए जानते है इस बाइक की लांच डेट और फीचर्स के बारे में।

Yamaha RX 100 संभावित इंजन 

आने वाली अपकमिंग यामाहा की मशहूर आरएक्स 100 बाइक के इंजन की बात करे तो कंपनी ने इसकी कोई जानकारी सामने नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये बाइक एक बार फिर 100cc का एक जबरदस्त पावर प्रोड्यूज करने वाला इंजन देने वाली है जो आपको पहले के इंजन से काफी ज्यादा पावर देने वाली है। इस बाइक के इंजन को 4-5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55 kmpl तक का शानदार माइएलग मिलने की उम्मीद है।

Yamaha RX 100 Launch jpg

Read More : महिंद्रा की नई बोलेरो मार्केट में नए लुक और फीचर्स के साथ हुई लांच, हर कोई बन गया इसका दीवाना

Yamaha RX 100 फीचर्स 

नई यामाहा आरएक्स 100 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी अमेजिंग फीचर्स मिलने वाले है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग स्पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे काफी जबरदस्त फीचर्स देने वाली है। इस बाइक का डिज़ाइन पुरानी बाइक की तुलना में काफी आकर्षक मिलने वाला है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है ये बाइक युवाओ की डिमांड पर लांच की जा रही है जिसका लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

Yamaha RX 100 2 1 jpg

Yamaha RX 100 कीमत 

वैसे तो यामाहा कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट और कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की कंपनी इस बाइक को साल 2025 में लांच करने वाली है। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे 1 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है ये कीमत अभी इसकी अनुमानित कीमत है जिसकी ओरिजनल कीमत आपको जल्द ही पता चल जाएगी।

Read More : Tata का खेल खत्म करने मार्केट में आई महिंद्रा की XUV 3XO, कम कीमत में मिलेगी अमेजिंग फीचर्स के साथ

Read More : Oppo का नया A59 5G फ़ोन मार्केट में 5000mAH की बैटरी के साथ मचा रहा हंगामा, हर कोई कीमत देख हो गया खुश