SUV sunroof : अगर आप कार खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों जैसी की आप सभी को पता ही होगा की। भारत में कारों की मांग लगातार बढ़ रही है। इस बढ़ती मांग के साथ-साथ लोगों की कारों में सनरूफ वाली कार बेहद ही पसद आ रहा है। अगर आप भी सनरूफ वाली SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर ये है कीमात्र 10 लाख रुपये से कम में आपको ऐसे 5 SUV मिलेंगे जो बेहद ही धांसू है। तो चलिए जानते है। इन कार के बारे में

Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO EV 1 1

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की हाल ही में, महिंद्रा ने अपनी सबसे धांसू SUV का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। इस SUV को 29 अप्रैल को लॉन्च किया गया था और इसके बाद से महिंद्रा XUV 3XO को ग्राहकों की तरफ से काफी शानदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। गाड़ी की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। आपको बता दे की कंपनी महिंद्रा XUV 3XO में इस सेगमेंट का पहला इलेक्ट्रिक सनरूफ दे रही है। और अब कीमत की बात करे तो आपको ये XUV 3XO एक्स-शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये में मिल जाएगा। हालांकि, पैनोरमिक सनरूफ वाला वेरिएंट खरीदने के लिए आपको 8.99 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

Honda Activa Electric Scooter: Price, Features, and Release Date, Long range of up to 240 km

Hyundai Venue

Hyundai Venue 2

इसके अलावा हुंडई के सबसे ज्यादा बिकने वाला और सबसे ज्यादा लोकप्रिय SUV Hyundai Venue में सनरूफ की सुविधा देती है। कार की लुक और डिज़ाइन काफी शानदार है। आपको बता दें कि नए हुंडई वेन्यू एस प्लस वेरिएंट में ग्राहकों को 9.36 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है। अगर आप सफर करना पसदं करते है। तो खुली आसमान का मजा ले सकते है।

Honda Bikes: Affordable, Reliable, and Fuel-Efficient Two-Wheelers for India

Tata punch

Tata Punch 2 2

आपको बतादे की टाटा पंच 2024 में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। जी हाँ दोस्तों कार की लुक और डिज़ाइन के साथ साथ , धांसू फीचर्स से सभी को मन मोह लिए है। अगर आप सनरूफ वाला कार लेना चाहते है तो। टाटा पंच में भी आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ देखने को मिल जाती है। अब कीमत की बात करे तो इस शानदार कार की कीमत 8.34 लाख है।

kia sonet

Kia Sonet Facelift 2

kia sonet भी इंडियन मार्केट में बेहद ही पसंद किया जाने वाला कार है। कार की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। और कार में आपको पावरफुल इंजन के साथ साथ एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलता है। इस कार में भी पैनोरमिक सनरूफ दिया हुवा है। कीमत की बात करे तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 8.19 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Dzire 2024: Sunroof, Powerful Engine, and Advanced Tech

Hyundai Exeter

20230508122258 Exter

हुंडई एक्सटर भी इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। इस कार में भी आपको सनरूफ मिल जाती है। अब कीमत की बात करे तो भारतीय बाजार में हुंडई एक्सटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.12 लाख रुपये है। लेकिन अगर आप सनरूफ वाला वेरिएंट लेना चाहते है, तो 8.23 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...