Triumph Speed 400 : इन दिनों भारतीय बाजार में क्रूजर बाइक का काफी बोलबाला है जिसके चलते मार्केट में आपको शानदार इंजन वाली क्रूजर बाइक मिल जाती है ऐसे ही ट्रायम्फ निर्माता कंपनी ने अपनी एक शानदार क्रूजर बाइक 400 सीसी इंजन के साथ बाजार में लांच की है जो बुलेट जैसी बाइक को मजा चखा रही है। इस बाइक का नाम Triumph Speed 400 है जिसमे आपको काफी शानदार फीचर्स भी मिल रहे है इसलिए ये बाइक युवाओ की पहली पसंद बन कर मार्केट में उभरी है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते है जिसमे आपको दमदार इंजन मिले साथ में आपको फीचर्स भी फूड मिले तो आपके लिए ट्रायम्फ की मशहूर Speed 400 बाइक सबसे बेस्ट होगी। कंपनी ने इस बाइक को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया है जिसकी डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है और आज हर युवा इस बाइक को काफी पसंद भी कर रहा है। ये बाइक आपके सफर को काफी सुहाना बनाने वाली है।

Triumph Speed 400 इंजन 

ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक के इंजन की बात करे तो कंपनी ने इसमें 398cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है जो 40 bhp की अधिकतम पावर और 37.5 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को कुल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है जो आपको शानदार परफॉर्मन्स देता है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने इसमें 28 kmpl का शानदार माइलेज दिया है जो आपके लंबे सफर के लिए ये बाइक परफेक्ट होगी।

Triumph Speed 400 jpg

Read More : लो जी हो गया कंफर्म! यामाहा इस दिन लॉन्च करेगी मशहूर Rx100 बाइक, जानें

Triumph Speed 400 फीचर्स 

ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स मिल रहे है जो युवाओ को अपनी बाइक में चाहिए होते है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है साथ में डिस्क ब्रेक, एनालॉग स्पीडमिटर, 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। इस बाइक का वजन आपको 176 kg मिल जाता है।

Triumph Speed 400 2 1 jpg

Triumph Speed 400 कीमत 

अगर आप भी तलाश में है जिसमे आपको शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी मिल जाए और साथ में उसका लुक भी बुलेट की तरह मजेदार हो तो आपके लिए ट्रायम्फ की स्पीड 400 बाइक सबसे बेस्ट बाइक होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 2.24 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको हर महीने 7235 रुपये की EMI भरनी होगी। बाकि के फाइनेंस की जानकारी आप शोरूम पर जा कर डीलरशिप से ले सकते है।

Read More : Honda की एक्टिवा 7G स्कूटर जल्द होगी हाइब्रिड तकनिकी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Read More : Honda का ये फाडू लुक वाला EV स्कूटर 200 km की रेंज के साथ मार्केट में मचा रहा धूम, देखें कीमत