Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हरियाणवी जगत के एक्ट्रेस तक इन दिनों लोगों के बीच गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं. हरियाणवी इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का बोलवाला है, जो छोटे मंच से बड़े कार्यक्रमों तक में अपनी दिलकश अदाओं से पहचान बना चुकी हैं.वैसे तो इस इंडस्ट्री में सबसे पहले सपना चौधरी को क्वीन के नाम से जाना जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

हरियाणवी जगत में भी कई ऐसी क्वीन हैं जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की, जिनके चाहने वाले आपा खोते दिख रहे हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा. गोरी नागोरी को गांव से लेकर कस्बों और शहरों में भी खूब लाइक किया जाता है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

कहीं घूमने-फिरने के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो लाखों में लाइक और कमेंट मिल जाते हैं. उनके हुस्न का हर कोई कायल है. इस बीच उनका एक डांस वीडियो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. आपने उनका डांस नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा. टाइट सूट और कमर लचकाकर जब मंच पर बवाल मचाती हैं तो उनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं. आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बरसात भी होती दिख रही है.

Read More: Ration Card Update: सुबह होते ही राशन कार्डधारकों के लिए गुड न्यूज, लिया ऐसा फैसला कि कूद पड़े लोग

Read More: सनरूफ वाली SUV खरीदने का प्लान है? 10 लाख रुपये से कम में मिलती हैं ये 5 बेहतरीन कारें

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

सपना चौधरी को पीछे करने के लिए पॉपुलर हो रहीं गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचाए हुए है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी एकदम बिंदास डांस कर रही हैं, जिनके ऊपर लगातार लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं. गोरी नागोरी अपने हॉट अदाओं से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं.

एक बूढ़े ताऊ तो हाथ में डंडा लेकर गोरी नागोरी के साथ डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ कुंवारे लड़के तो सीटी बजाकर हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में एक बड़ा मौका गंवा किया. गोरी नागोरी के वायरल हो रहे डांस को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है. फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...