Jawa 42 Bobber : मार्केट में इस समाय रॉयल एनफील्ड का बोलबाला काफी ज्यादा है जिसके चलते मार्केट में अब हेवी इंजन वाली बाइक की डिमांड काफी बढ़ गई है। रॉयल एनफील्ड की बाइक का मुकाबला अभी तक किसी भी कंपनी ने नहीं किया था लेकिन अब मार्केट में जावा निर्माता कंपनी उभर कर आई है जो नए लुक के साथ अपनी बाइक को लांच कर रही है जिसमे हाल ही में कंपनी ने अपनी Jawa 42 Bobber बाइक को लांच किया है।

जावा की ये क्रूजर बाइक के लांच होते ही भारतीय बाजार में एक अलग ही मातम छा गया है जिसका लुक और फीचर्स को देखते ही रॉयल एनफील्ड के भी पसीने छूठ गए है। इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड की बाइक से हो रहा है जिसके मुकाबले जावा की इस बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की तरह ही एक शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए जावा 42 बॉबर बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा।

Jawa 42 Bobber इंजन 

जावा 42 बॉबर बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, DOHC इंजन दिया गया है जो 29.92 Ps की अधिकतम पावर और 32.74 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 30.56 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल रहा है।

Jawa 42 Bobber jpg

Read More : 47 kmpl के माइलेज के साथ बजाज की नई पल्सर 150 मार्केट में मचा रही ग़दर, फीचर्स में तोड़ रही सबका घमंड

Jawa 42 Bobber फीचर्स 

जावा 42 बॉबर बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी फाडू फीचर्स मिल जाते है जो आपको रॉयल एनफील्ड में नहीं मिलते है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है साथ में डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर दिया गया है वही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

Jawa 42 Bobber 2 1 jpg

Jawa 42 Bobber कीमत 

अगर आप भी बुलेट वाले लोगो का घमंड तोडना चाहते है तो आप जावा की पॉवरफुल बाइक जावा 42 बॉबर बाइक को खरीद सकते है। ये आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी, क्योंकि इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स साथ में बेहतर माइलेज मिल जाता है और कीमत भी कम मिल जाती है इसलिए इस बाइक को हर कोई युवा सबसे ज्यादा पसंद करता है। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 2.13 – 2.30 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लांच किया गया है।

Read More : धुआंधार फीचर्स और 55 kmpl माइलेज के साथ युवाओं का दिल जीत रही बाइक, जानें कितना प्राइस

Read More : महिंद्रा की छुट्टी करने आ रही टाटा की नई पंच, सेफ्टी फीचर्स के साथ कितनी होगी कीमत?