India Squad For Bangladesh Test Series: अगले महीने भारतीय टीम अपनी मेजबानी में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने वाली है. श्रीलंका में वनडे सीरीज हाथ से जान के बाद भारीय टीम इस श्रंखला को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही है. वैसे भी यह सीरीज रोहित एंड कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने जा रही है. अब सभी के मन में यह सवाल बना हुआ है कि बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम स्क्वायड कैसा रहेगा.

भारतीय क्रिकेट चयन समिति किन खिलाड़ियों को मौका देगी, यह देखना होगा. चर्चा है कि जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है. दूसरी तरफ ऋषभ पंत के खेलने पर भी संकट के बादल छाए हुए हैं. अगर ऐसा हुआ तो फिर किन खिलाड़ियों को रोहित एंड कंपनी में शामिल किया जाएगा. अगर ऋषभ पंत को आराम दिया गया तो फिर उनके स्थान पर किसी जगह दी जाएगी. अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है. मीडिया में इस तरह की अफवाहें चल रही हैं.

Ind Vs Ban news

Read More: रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी करेगा चैंपियंस ट्रॉफी में ओपनिंग, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बताया नाम

Read More: Manushi Chhillar अरबपति बिज़नेस मैन को कर रहीं थी डेट, बीच में इस एक्ट्रेस की एंट्री ने करवाया ब्रेकअप!

अभी नहीं हुआ टीम का ऐलान

19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज को लेकर रोहित एंड कंपनी कैसी होगी यह सभी के मन में सवाल बना हुआ है. बीसीसीआई की तरफ से अब जल्द ही 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा सकता है. अब सभी फैंस की इस बात पर नजरें टिकी हैं कि टीम स्क्वायड में किसे जगह मिलेगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को वर्कलोड के चलते आराम दिया जा सकता है. अगर दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया तो फिर इनके स्थान पर किसे शामिल किया जाएगा. जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के तूफानी गेंदबाज हैं, जो हर मौके पर विकेट निकालकर भारतीय टीम को एक मजबूती देते हैं.

Ind Vs Ban update

ऋषभ पंत विकेटकीपर के साथ-साथ एक तूफानी बल्लेबाज भी माने जाते हैं, जिनके क्रीज पर उतरे ही विपक्षी टीम की टेंशन बढ़ जाती है. कई बार बड़े शॉट्स खेलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया है.

भारतीय टीम के संभावित 15 खिलाड़ी

Read More: सुसाइड करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, फैन्स संग शेयर किया डार्क सीक्रेट!

Read More: कल के दिन इंडिया आ रही iQOO Z9s सीरीज, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स होंगे ऐसे जानें आप भी

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर) और प्रसिद्ध कृष्णा.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...