TVS Apache 160 2V: अगर आप एक स्टाइलिश और पावरफुल बाइक खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो हम आपके लिए एक बेहतरीन बाइक लेकर आए हैं -जी हाँ दोस्तों TVS Apache 160 2V. बाइक की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है और इसकी प्रमुख बाइक कंपनियों में से एक, TVS, ने हाल ही में इस शानदार बाइक को लॉन्च किया है। इसके पावरफुल इंजन और आकर्षक डिजाइन सभी को पसंद है। आइये जानते है डिटेल्स।

नई TVS Apache 160 2V बाइक की खासियतें

फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। और इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिजिटल है और टॉप-स्पेक मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन है। यह राइडर को टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, क्रैश अलर्ट, लीन एंगल मोड और अन्य कई जानकारी प्रदान करता है। अगर राइड करने के लिए बाइक खोज रहे है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

front right view 312213745 930x620

Mahindra Scorpio N vs Thar Roxx: A Closer Look at the Base Models and Features

Hyundai India’s Expanding SUV Range: Alcazar Facelift, Creta N Line, and Electric

TVS Apache 160 2V बाइक की पावरफुल इंजन

इंजन की बात करे तो TVS Apache 160 2V में एक शक्तिशाली इंजन लगाया गया है। यह 15.82 bhp का अधिकतम पावर और 13.85 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक हैं, साथ ही एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और पांच-स्पीड गियरबॉक्स भी है। Apache RTR 160 का वजन 138 किलोग्राम है और इसका फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर है।

TVS Apache 160 2V बाइक की कीमत

TVS Apache 160 2V की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 95 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक होती है। यह एक किफायती विकल्प है। तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

अगर आप एक शानदार और धांसू बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Apache 160 2V आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसके पावरफुल इंजन, आकर्षक डिजाइन और आधुनिक फीचर्स आपको निराश नहीं करेंगे।

TVS Apache 160 Web Banner 643 x 543 static profile shot

Mahindra Scorpio Classic: Affordable Luxury SUV, Now Available at Alto Prices

इसके अलावा अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदना चाहते है। तो कुछ ऐसे वेबसाइट है जहाँ पर बेहद ही कम कीमत में सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर मिल जाती है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है , OLX और quiker जैसे वेबसाइट के बारेमे। इन वेबसाइट में बेहद ही कम कीमत में धांसू बाइक मिल जाती है। और सभी बाइक कंडीशन में होती है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...