Mahindra Electric Thar jpg

Mahindra Electric Thar: जैसे की आप सभी को पता ही होगा की भारत की सड़कों पर थार सबसे ज्यादा पॉपुलर गाड़ी है। अगर आप ऑफ रोड में ज्यादा चलते है। तो आपके लिए थार सबसे बेस्ट गाड़ी है। मार्केट में थार की कई सारे मॉडल उपलब्ध है। लेकिन अब थार नया युग शुरू होने के लिए तैयार है, जी हाँ दोस्तों महिंद्रा अब इलेक्ट्रिक एसयूवी, थार इलेक्ट्रिक को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस थार में आपको पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर, एक आकर्षक डिजाइन और एक धांसू रेंज देखने को मिलता है। आइये जानते है पूरी खबर।

front left side 47 8

Mahindra Electric Thar विशेषताएं

आपको जानकारी करदें की थार इलेक्ट्रिक में एक शानदार इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। जो इसे सड़कों पर आसानी से चलती है। कार में एक शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस भी है जो आपको किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से ड्राइव करने की मदत करती है। थार इलेक्ट्रिक का डिजाइन भी काफी आकर्षक है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो कुछ दिन इंतजार करें ।

Upcoming Tata SUV: Tata Curvv EV and ICE Leading the Electric and Diesel SUV Markets

Honda U Go Electric Scooter: A Budget-Friendly Option with Impressive Range and Features

Thar Electric की रेंज और बैटरी

अब इस धांसू थार की बैटरी की बात करे तो,इसमें शक्तिशाली बैटरी दिया गया है। जो आपको एक बार चार्ज करने पर लगभग 450 किलोमीटर की रेंज दे सकती है। यह बैटरी BYD या Volkswagen से ली जा सकती है। और अगर आप राइड करना पसंद करते है। तो आपको ये थार पसदं आने वाली है। आपको बतादे की ये थार एडवेंचर के लिए बेस्ट है।

Thar Electric की कीमत और लॉन्च

अब बात करे तो थार इलेक्ट्रिक की कीमत की तो इस थार की कीमत 18 से 20 लाख रुपये होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन ये गाड़ी 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। अगर आप लेना चाहते है तो कुछ दिन और इंतजार करें।

rear right side 48 2 1

Maruti Suzuki Grand Vitara: Huge Discounts Available on Hybrid and CNG Models!

महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ी के भविष्य है। यह कार एक शक्तिशाली, आकर्षक किफायती है।तो दोस्तों अगर आप इस थार को अपने घर में खड़ा करना चाहते है। तो कुछ दिन इंतजार करें।

Hero Lectro H7 Electric Cycle Review: Powerful, Affordable, and Feature-Packed

Upcoming Kia Cars: Electric SUV, Compact Crossover, and Luxury MPV

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...