Mahindra Thar Roxx: जैसे की आप सभी को पता ही होगा की महिंद्रा की गाड़ी इंडिया में कितना पॉपुलर है। और अगर आप Mahindra Thar के नए 5-दरवाज़े लेना चाहते है? तो पहले आपको इस SUV के फीचर्स के बारे में जानना चाहिए। जी हाँ दोस्तों आज हम आपको इस SUV में 6 विशेष फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है। जो आपके राइड को और भी शानदार बना देगा। आइये जानते है इस धांसू गाड़ी के बारे में।

सुरक्षा

सुरक्षा की बात करे तो 5-दरवाज़े वाले Mahindra Thar में 35 से ज्यादा सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलता है। जिनमें 6 एयरबैग्स, सभी सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर, 3-पॉइंट सीट बेल्ट्स, चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX समर्थन आदि शामिल हैं।

Mahindra Thar Roxx 2 9

Bajaj Freedom 125 CNG: Save Rs 1625 Monthly on Fuel Costs! Low EMI, High Mileage, and Top Features

Mahindra Scorpio N vs Thar Roxx: A Closer Look at the Base Models and Features

 360 डिग्री व्यू

ये जबरदस्त फीचर्स है। जी हाँ दोस्तों Thar के 5-दरवाज़े वाले मॉडल में ग्राहकों के लिए 360 डिग्री सराउंड व्यू सिस्टम भी शामिल किया गया है जो ड्राइविंग करते समय आपके लिए बहुत उपयोगी होगा।

 ADAS

Mahindra Thar के 5-दरवाज़े वाले वैरिएंट में सुरक्षा के लिए लेवल 2 ADAS फीचर्स दिए गए हैं, जैसे कि ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और ब्लाइंड व्यू मॉनिटर जैसे कई फीचर्स। ये इस फीचर्स की वजह से थार और भी जबरदस्त हो गई है।

पैनोरमिक सनरूफ

आपको बतादे की यह फीचर 3-दरवाज़े वाले वैरिएंट में नहीं है और यह फीचर ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है। हर कोई पैनोरमिक सनरूफ वाली कार खरीदना चाहता है, इसलिए इस नए Thar में यह फीचर शामिल किया गया है। अगर आप राइड करना चाहते है। तो ये फीचर्स आपके लिए बेस्ट है।

Mahindra Thar Roxx vs Maruti Jimny 2

वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स

आपको बतादे की इस नए Thar में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भी दी गई हैं जो हर मौसम में, खासकर गर्मियों में आपका ध्यान रखेंगी। ये वाला फीचर्स काफी धांसू है।

कनेक्टेड कार फीचर्स

इसके अलावा दोस्तों आपको नए Mahindra Thar में 80 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स मिलेंगे, जिनमें वायरलेस Android Auto-Apple CarPlay और Alexa सपोर्ट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। तो दोस्तों अगर आप इस थार को लेना चाहते है। तो आज ही खरीदें और अपनी एडवेंचर सुरु करें।

Mahindra Thar Roxx कीमत

अब कीमत की बात करे तो इस SUV की कीमत 12 लाख 99 हज़ार रुपये से लेकर 20 लाख 49 हज़ार रुपये तक है।

Hyundai India’s Expanding SUV Range: Alcazar Facelift, Creta N Line, and Electric

Mahindra Scorpio Classic: Affordable Luxury SUV, Now Available at Alto Prices

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...