Vivo Y200 5G : वीवो कंपनी चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जो आए दिन भारतीय बाजार में भी शानदार फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच करती है। वीवो कंपनी इन दिनों बाजार में काफी लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी बन गई है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए वीवो द्वारा लांच किया गया Vivo Y200 5G स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा।

वीवो का ये धांसू 5G स्मार्टफोन मार्केट में थोड़े समय पहले ही लांच हुआ है जो सैमसंग और ओप्पो जैसे स्मार्टफोन की बेंड बजा रहा है। ये स्मार्टफोन इस समाय मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है जिसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी को देख हर कोई इस फ़ोन पर लट्टू हो रहा है। अगर आप भी खरीदना चाहते इस स्मार्टफोन को आपको इसके बारे में जानना बहुत जरुरी है। आज हम आपको इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत के बारे में बताने जा रहे है।

Vivo Y200 5G स्पेसिफिकेशन 

वीवो वाई200 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 67 इंच की Full HD+ अमोलेड डिस्प्ले मिल जाती है जो 800निट्स की पिक ब्राइटनेस और 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है वही इस फ़ोन को मार्केट में 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Vivo Y200 5G jpg

Read More : Hyundai की नई धांसू अलकाज़ार जल्द आएगी क्रेटा को मजा चखाने, लॉन्च से पहले जानें कीमत

Vivo Y200 5G कैमरा और बैटरी 

वीवो वाई200 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का डेप्थ कैमरा भी दिया जा रहा है। इस फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है इसकी बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4800mAH की पॉवरफुल बैटरी दी जा रही है जो 45W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Vivo Y200 5G 2 jpg

Vivo Y200 5G कीमत 

अब बात करे इस वीवो वाई200 5G स्मार्टफोन की कीमत की तो इसे भारतीय बाजार में 29 हजार रुपये की कीमत पर लांच किया गया है लेकिन अमेज़न पर चल रहे डिस्काउंट के बाद इस फ़ोन पर 28% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फ़ोन को आप सिर्फ 22,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है इतना ही नहीं अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Read More : Hero का ये चमाचम फीचर्स वाला धांसू स्कूटर मार्केट में एक्टिवा को कर रहा फीका, फीचर्स के साथ जानें कीमत

Read More : Yamaha की RX100 के नए मॉडल का इस दिन होगा आगमन, हर कोई इसके लुक को देखने के लिए बेताब