BMW R 1250 GS : भारतीय बाजार में आज युवाओ को सबसे ज्यादा रेसिंग बाइक ही पसंद आती है जिसकी डिंमाड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। अगर आप भी बाइक लवर है और आप अपने लिए एक महँगी बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ये खबर बहुत खास होने वाली है। आज हम आपको BMW की एक शानदार रेसिंग बाइक के बारे में बताने जा रहे है जिसे कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में BMW R 1250 GS के नाम से पेश करने वाली है।

अगर आप भी रेसिंग के शौकीन है और आप अपने लिए एक शानदार रेसिंग बाइक खरीदना चाहते है जिसका लुक काफी मजेदार हो और हर कोई आपकी बाइक को देख कर तारीफ करे तो आपके लिए BMW कंपनी द्वारा लांच की जाने वाली रेसिंग बाइक BMW R 1250 GS बेस्ट होगी। इस बाइक में आपको काफी नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स मिलने वाली है साथ ही इसका इंजन भी काफी पॉवरफुल मिलने वाला है जिसके चलते ये बाइक हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आने वाली है।

BMW R 1250 GS इंजन 

बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस बाइक के इंजन की बात करे तो कंपनी इसमें 1250 सीसी का एयर लिक्विड कूल्ड के दो सिलेंडर इंजन दिए जा सकते है जो 136 bhp की अधिकतम पावर और 143 Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी इस बाइक के इंजन को टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20 से 25 kmpl तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है।

BMW R 1250 GS jpg

Read More : Yamaha की RX100 के नए मॉडल का इस दिन होगा आगमन, हर कोई इसके लुक को देखने के लिए बेताब

BMW R 1250 GS फीचर्स 

बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस बाइक के फीचर्स की बात तो कंपनी इसमें काफी अमेजिंग फीचर्स देने वाली है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाले है। इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम, रेन, रोड राइडिंग मोड के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल, और क्रूज़ कंट्रोल, लोगों के साथ एडजस्टेबल वाइल्ड शील्ड, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, और एलईडी टेल लाइट, नेविगेशन असिस्ट देखने को मिल सकता है, साथ ही इसमें आपको एक बड़ा फ्यूल टैंक भी मिलने वाला है और अगले और पिछले टायर में डबल डिस्क ब्रेक भी दिया जाएगा।

BMW R 1250 GS 2
BMW R 1250 GS 2

BMW R 1250 GS कीमत 

अगर आप भी रेसिंग बाइक के शौकीन है और आप अपने लिए एक बेस्ट बाइक खरीदने का सोच रहे है तो बीएमडब्ल्यू कंपनी की और से भारतीय बाजार में एक नई रेसिंग बाइक नए लुक के साथ लांच होने वाली है जिसका नाम बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस है। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में 20.55 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया जा सकता है।

Read More : Vivo के इस धांसू फ़ोन को 28% के बंपर डिस्काउंट के साथ आज ही ख़रीदे, जानें नहीं दे इस मौके को

Read More : Hero का ये चमाचम फीचर्स वाला धांसू स्कूटर मार्केट में एक्टिवा को कर रहा फीका, फीचर्स के साथ जानें कीमत