Samsung Galaxy A36 5G : आज भारतीय बाजार में नई-नई टेक्नोलॉजी वाले कई शानदार 5G स्मार्टफोन लांच हो चूंकि है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है। देश की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग आए दिन बाजार में शानदार स्मार्टफोन को लांच करती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आते है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए सैमसंग ने अपना नया फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी ए36 5G बाजार में लांच कर दिया है।

सैमसंग कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी चर्चा में चल रही है जिसके स्मार्टफोन शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ लांच करती है। सैमसंग ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए36 स्मार्टफोन को लांच किया है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स और प्रोसेसर दिया जा रहा है  साथ ही इसका लुक काफी अमेजिंग दिया है जिसे देख ग्राहक इस फ़ोन से काफी इम्प्रेश हो रहे है।

Samsung Galaxy A36 5G स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग गैलेक्सी ए36 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करता है वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस समरफोने को भारतीय बाजार में 4GB, 6GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Samsung Galaxy A36 5G jpg

Read More : Hero का ये चमाचम फीचर्स वाला धांसू स्कूटर मार्केट में एक्टिवा को कर रहा फीका, फीचर्स के साथ जानें कीमत

Samsung Galaxy A36 5G कैमरा और बैटरी 

सैमसंग गैलेक्सी ए36 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 48MP का मेन कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा-वैद एंगल कैमरा और 5MP का डेप्थ कैमरा साथ में 5MP का मैक्रो कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 13MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी दी जा रही है जो 25वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A36 5G 2 jpg

Samsung Galaxy A36 5G कीमत 

अगर आप भी 30 हजार रुपये से कम कीमत में एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी मिल जाए तो आपके लिए सैमसंग गैलेक्सी ए36 5G स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 25,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है। ये स्मार्टफोन कम कीमत में एक शानदार 5G स्मार्टफोन का विकल्प है।

Read More : BMD जल्द लॉन्च करेगी धांसू बाइक, लुक और फीचर्स गजब

Read More : Vivo के इस धांसू फ़ोन को 28% के बंपर डिस्काउंट के साथ आज ही ख़रीदे, जानें नहीं दे इस मौके को