राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) बॉलीवुड के ऐसे कपल बन गए हैं, जो आज किसी की पहचान का मोहताज नहीं हैं। कपल के एक-दूजे का दामन साल 2021 में थाम लिया था। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी को ऑलमोस्ट तीन साल बीतने वाले हैं। लेकिन आज भी उतना ही प्यार कपल के बीच बरक़रार है। इन सबके बीच एक प्रश्न ऐसा भी है, जिसे सुन पत्रलेखा काफी ज्यादा परेशान हो जाती हैं।

patralekha jpg

दरअसल, अब एक्ट्रेस से उनकी फैमिली से लेकर के सोशल मीडिया के फैन्स द्वारा पूछा जाने लगा है कि आप बेबी को कब जन्म देंगी या बार-बार ये खबरें भी वायरल होती रहती हैं कि पत्रलेखा माँ बनने वाली हैं। अभी फाइनली एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी रूमर्स को लेकर काफी समय बाद चुप्पी तोड़ना सही समझा है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे ये प्रश्न उन्हें और उनकी मेन्टल हेल्थ पर असर डालता है।

पत्रलेखा ने क्या बोला है प्रेगनेंसी के रूमर्स को लेकर

हाल ही में एक्ट्रेस ने Galatta India से बातचीत की और बताया कि प्रेगनेंसी के रूमर्स को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो जाती हूँ। Patralekha ने बताया की मेरे पेट का शेप फूला हुआ सा लगता है और इसे देख परिवार सहित लोग ये उम्मीद लगाने लग जाते हैं कि मैं प्रेगनेंट हूँ। एक्ट्रेस ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए बोला कि याद रखिए कि इस जीवन में हर दिन आप खुश नहीं रह सकते हैं। ऐसे में ये बुरा लगता है कि जब लोग और उनके फैन्स आये दिन प्रेगनेंसी के बारे में पूंछते हैं या ऐसी अफवाहों को फैलाते हैं।

पत्रलेखा कहती हैं कि मैं एक लड़की हूँ और जरूरी नहीं है कि अगर पेट फूला हुआ हो तो मैं प्रेग्नेंट हूँ। कई बार जीवन में ऐसे दिन आते हैं जब मैं न खुश होती हूँ, तब मैं अपने ऊपर और फिटनेस पर सही से ध्यान नहीं दे पाती हूँ। शुरुआत में तो मुझे इस प्रेगनेन्सी के कमेँट्स से बहुत दिक्क्तें होती थीं, लेकिन अब मैं कमैंट्स नहीं पढ़ती हूँ और सीधे आगे बढ़ जाती हूँ ‘नेक्स्ट फोटो में’ ।

pregnancy jpg

एक्ट्रेस ने कहा कि पैप्स के फोटोज खींचने से होती हैं दिक्क्तें

पत्रलेखा कहती हैं कि वे हमेशा ही अवॉयड करने की कोशिश करती हैं कि कमैंट्स न पढ़ें। वहीं आगे उन्होंने पैप्स को लेकर भी कहा कि मुझे दिक्कत होती है जब पैप्स मेरी तस्वीरों को कैमरे में कैद करते हैं। इसके पीछे का कारण है कि कमरे के पीछे लोग उन्हें जज करते हैं।

इसलिए वे मना करती हैं कि कृपया मेरी तस्वीरें न खींचे और पैप्स उनकी समस्या को समझ उनकी बातें ठीक से मान लेते हैं। आगे पत्रलेखा ये कहती हैं कि लोगों को इस चीज से भी दिक्कत होती है कि एक्टर और एक्ट्रेस ने कैसे कपड़े पहनें हैं, वे अच्छी लग भी रहीं हैं या नहीं। उनका मेकअप और बाल ठीक है कि नहीं, इस कारण भी लोगों को घबराहट होती है।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...