Nissan Magnite SUV Car : आज भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ गई है जिसके चलते आपको मार्केट में नई-नई एसयूवी लांच होते दिख रही है। अगर आप भी आपने लिए एक शानदार एसयूवी की तलाश में है तो आपके लिए भारतीय बाजार की मशहूर कार निर्मता कंपनी निसान आपके लिए एक शानदार एसयूवी को लांच किया है जिसका नाम निसान मैग्नाइट है। इस कार का डिज़ाइन से लेकर शानदार फीचर्स सभी क्वालिटी के मिल रहे है जिससे ये कार हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

जापान की मशहूर कार निर्माता कंपनी निसान इस समाय भारतीय बाजार में एक अलग ही नाम बना रही है जिसकी कार को हर कोई ग्राहक खरीदना पसंद करता है। निसान कंपनी आए दिन अपनी कार पर शानदार डिस्काउंट ऑफर लाती रहती है जिसके चलते कंपनी अब अपनी मशहूर कार निसान मैग्नाइट एसयूवी पर एक जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। इस कार को आप अगस्त महीने में शानदार डिस्काउंट के साथ अपने घर ले जा सकते है आइए जानते है इस ऑफर के बारे में।

Nissan Magnite SUV दमदार इंजन

निसान मैग्नाइट एसयूवी कार के इंजन की बात करे तो इसमें आपको दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलते है जिसमे आपको पहला 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और दूसरा 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है। यह इंजन 100 bhp की अधिकतम पावर और 160 Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इसके इंजन के साथ मैनुअल सीवीटी, एएमटी गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इस कार का माइलेज काफी शानदार है जो आपको कभी निराश नहीं करने वाला है।

Nissan Magnite SUV 2 jpg

Read More : सरकार ने दिया महिलाओ को एक खास तोहफा, इस स्कीम पर मिल रहा 2 लाख निवेश पर तगड़ा रिटर्न

Nissan Magnite SUV फीचर्स

निसान मैग्नाइट एसयूवी कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी बेहतरीन नई तकनिकी के फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और रियर वेंट के साथ ऑटो एयर कंडीशनिंग,  वायरलेस फोन चार्जर, एयर प्योरिफायर, जेबीएल स्पीकर, एम्बिएंट लाइटिंग जैसे कई धांसू फीचर्स मिल जाते है इसके अलावा इस कार में आपको कई शानदार सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है, जो आपकी सेफ्टी के लिए खास होते है।

Nissan Magnite SUV jpg

Nissan Magnite SUV कीमत

अगर आप भी अपने लिए एक नई एसयूवी खरीदने का प्लान बना रहे है तो देश की मशहूर कंपनी निसान आपके लिए अपनी शानदार एसयूवी मैग्नाइट कार पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट लेकर आई है। कंपनी ने इस कार को बाजार में 6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये तक मिल जाती है, लेकिन कंपनी अगस्त महीने में इस कार के ऊपर शानदार ऑफर दे रही है जिसके चलते आप इस कार पर 80 हजार रुपये का डिस्काउंट पा सकते है।

Read More : ओप्पो के इस फाडू 5G फ़ोन पर मिल रहा धकामा ऑफर, ख़रीदे ले आज ही 33% डिस्काउंट के साथ

Read More : धांसू फीचर्स और नए लुक के साथ लांच हुई Benelli Leoncino 500, फीचर्स देख बुलेट के छूठ रहे पसीने