BSNL PREPAIAD PLAN: देशभर में भले ही निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान महंगे कर दिए, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. भारत की सरकार की टेलीकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल के प्लान अभी भी काफी सस्ते हैं, जो रिलायंस जियो, एयरटेल, वीआई की उम्मीदों को चकनाचूर करने का काम कर रहे हैं. भारत में बड़ी संख्या में बीएसएनएल यूजर्स की संख्या बढ़ी है.

अगर आप स्मार्टफोन यूज करते हैं और जियो-एयरटेल का प्लान कराने का बजट नहीं तो चिंता ना करें. बीएसएनएल आपके लिए एक नहीं बल्कि दो शानदार प्लान लेकर आया है. आप इन प्लान्स को कराकर बंपर डेटा सहित तमाम सुविधाओं को फायदा ले सकते हैं, जो मौका प्लीज बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें. पहले हम आपको 599 रुपये रुपये वाले प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को बेहतरीन सुविधाएं मिल रही हैं, जो मौका बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें.

BSNL PREPAID PLAN NEWS

Read More: अरे वाह! निसान दे रही अपनी मशहूर मैग्नाइट पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर, खरीदने से पहले जानें डिटेल

Read More: टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे का शेड्यूल हुआ जारी, इस दिन से होगी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत

599 रुपये वाला प्लान मचा रहा तहलका

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला प्लान मार्केट में तहलका मचा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को तगड़ा फायदा मिल रहा है. आप इस प्लान को कराकर मौके का लाभ ले सकते हैं, जिससे आपकी मौज आने तय है. इस प्रीपेड प्लान की कीमत 599 रुपये निर्धारित की गई है. प्रीपेड प्लान में एक नहीं बल्कि तगड़ी सुविधाएं मिल रही हैं. पहले सबसे पहले तो इस प्लान की वैधता 84 दिन निर्धारित की गई है.

इसके अलावा यूजर्स प्रतिदिन 3 जीबी डेटा का फायदा दिया जा रहा है. इसके अलावा रोजाना इसमें 100 एसएमएस की सुविधा देने का काम किया जा रहा है. प्रीपेड प्लान की डेटा लिमिट खत्म हो जाए तो चिंता ना करें, क्योंकि इंटरनेट फिर भी चलता रहेगा. 40 केबीपीएस की रफ्तार से इंटरनेट चलता रहेगा, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी हाथ से ऑफर ना जाने दें. इस प्लान का प्रतिदिन का खर्च भी काफी कम रहेगा.

BSNL OFFER 1

398 वाले प्लान ने जीता यूजर्स का दिल

बीएसएनएल का 398 रुपये वाला प्लान भी बाकी टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 120 जीबी डेटा मिल मिल रहा है. प्लान में एक महीना यानी 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. इस हिसाब से रोजाना 4 जीबी डेटा यूजर्स यूज कर सकते हैं. डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद भी नेट चलता रहेगा.

Read More: VIDEO: रोहित शर्मा को देखकर श्रेयस अय्यर उठे अपनी सीट से, दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

Read More: Mahindra Thar Roxx: 5 Door थार में 6 ऐसे फीचर्स, जो बनाते हैं इसे ऑफ रोडिंग के लिए बेस्ट

यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रति दिन के हिसाब से दिए जा रहे हैं. इन एसएमएस को भेजने पर किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा. रिचार्ज कराने में देरी की तो फिर मौका चूक जाएंगे. यूजर्स दौड़कर इस रिचार्ज प्लान को करवा सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...