Hero Glamour 1 jpg

Hero Glamour 2024: इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इस बाइक को भारत में काफी ज्यादा पसदं भी किया जाता है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहा है। तो आपके लिए अच्छी खबर है ,जी हाँ दोस्तों हीरो ने अपनी धांसू बाइक Hero Glamour 2024 को लॉन्च कर दिया है। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी जबरदस्त है। अगर आप इसको खरीदने की सोच रहे है, तो आइये जानते है डिटेल्स।

आपको जानकारी करदें की भारत में Hero MotoCorp ने 2024 Glamour को नई रंग Black Metallic Silver के साथ लॉन्च किया है। यह नई रंग बाइक को एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक देती है। इसके अलावा, बाइक के अन्य सभी फीचर्स पहले की तरह ही बने हुए हैं।

hero glamour left rear three quarter1 1

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘Mohsin Khan’ को क्यों आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने बताए ये कारण!

Bhojpuri Song: देर रात Aamrapali के लबों को चूमते दिखें Nirahua, बाहों में जकड़ खूब हुआ पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो वायरल

Hero Glamour 2024 की आकर्षक डिजाइन

अब डिज़ाइन की बात करे तो 2024 Glamour का डिजाइन पहले की तरह ही स्लिम और कम्यूटर-फ्रेंडली है। हालांकि, नई ब्लैक रंग के साथ, बाइक का लुक अधिक स्टील्थी और आकर्षक हो गया है। बाइक पर ब्लैक और ग्रे एक्सेंट्स इसके मिनिमल कट्स और क्रीज़ को और भी हाइलाइट करते हैं, जिससे Glamour और भी जबरदस्त दिखती है।

Hero Glamour 2024 की इंजन और आधुनिक फीचर्स

अब बात करें इंजन की तो नए Glamour में एक 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है। जो 7,500rpm पर 10.72bhp का अधिकतम पावर और 6,000rpm पर 10.6Nm का अधिकतम टॉर्क देता है।

इसके साथ साथ फीचर्स की बात करे तो इस धांसू बाइक में कई सारे फीचर्स भी दिए गए है। जैसी की हार्डवेयर में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ड्यूल रियर शॉक्स शामिल हैं, ड्यूटी बेस मॉडल के लिए फ्रंट और रियर ड्रम यूनिट और हायर स्पेक वेरिएंट के लिए फ्रंट डिस्क रियर ड्रम ब्रेक सेटअप द्वारा की जाती है। Glamour में LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और हज़ार्ड लाइट्स जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

Monsoon Update: बादलों की गरज से थर-थर कांपेगी पृथ्वी, 24 घंटे इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

hero glamour right front three quarter1

Hero Glamour 2024 की कीमत

अब कीमत की बात करे तो Glamour की कीमत लगभग 1,200 रुपये की के साथ ₹ 83,543O है। बाइक Black Metallic Silver के अलावा, आप इसे Candy Blazing Red, Techno Blue-Black और Sports Red-Black रंगों में भी खरीद सकते हैं।

तो दोस्तों अगर आप Hero Glamour 2024 खरीदने की सोच रहे है। तो ये एक बढ़िया विकल्प है उन लोगों के लिए जो एक स्टाइलिश और आकर्षक कम्यूटर बाइक की तलाश में हैं। इसके दमदार इंजन, आधुनिक फीचर्स और नई रंग के साथ, यह बाइक और भी शानदार लगती है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...