BSNL के फाड़ू ऑफर ने कर दिया धमाका, 3 रुपये में 1 महीने 10 दिन तक मिल रही ये छप्परफाड़ सुविधाएं

नई दिल्लीः दो दिन बाद नया साल आने वाला है, जिसके लिए लोग अपने स्तर से तैयारियां करने में जुटे हैं। हैप्पी न्यू ईयर को लेकर लोग अपने हिसाब से जश्न की तैयारियों में लगे हैं। अगर आप स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

इन दिनों बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल नए-नए प्लान लेकर आ रही है, जिसका आप आराम से फायदा मिलेगा। बीएसएनएल के बहुत सस्ते प्लान हैं, जो यूजर्स के लिए वरदान साबित हो रहे हैं। अब बीएसएनएल एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जिसे देख यूजर्स का दिल धड़क रहा है।

इस प्लान में तमाम बंपर सुविधाएं मिल रही हैं। इस प्लान को एक बार कराने पर आपको एक महीना से ज्यादा लाभ मिलेगा, जिसमें कई बेनिफिट्स मिलेंगे। कंपनी की ओर से इस प्लान की कीमत 107 रुपये तय की गई है। आप इस प्लान का रिचार्ज कराना चाहते हैं तो फिर जल्द करा लें।

  • बीएसएनएल का सस्ता प्लान मचा रहा गदर

बीएसएनएल का सस्ता प्लान जिसकी कीमत 107 रुपये तय की गई है। इस प्लान में यूजर्स को ढेर सारी सुविधाएं मिल रही है। इसमें आपको 40 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इससे आप जुड़कर आपको बंपर लाभ मिल रहा है।

प्लान में यूजर्स को 40 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा का लाभ भी देने का काम किया जा रहा है। आपको कॉलिंग के लिए 200 मिनट भी मिल रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराने के बाद आप इंटरनेट का का लाभ बहुत ही आराम से मिल रहा है। प्लान में आपको इंटरनेट चलाने के लिए कुल 3 GB डेटा देने का काम किया जा रहा है।

  • 40 दिन तक मिल रहा बंपर लाभ

बीएसएनएल प्लान में तमाम बेनिफिट्स दिये जा रहे हैं, जिसमें आपको 3 GB इंटरनेट डेटा का लाभ मिल रहा है। इस प्लान की वैधता कुल 40 दिनों के लिए निर्धारित की गई है। अगर आप बीएसएनएल के किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं।

ऐसे में इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज का काम आराम से कर सकते हैं। 107 रुपये और 40 दिन के हिसाब प्रतिदिन 3 रुपये से भी कम खर्च करने की जरूरत होगी। 40 दिन के हिसाब से आपको रोज करीब 3 रुपये का खर्च आएगा।