Disha Patani Hot Photoshoot : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिशा पटानी अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर जानी जाती है। वह अक्सर ऐसे फोटोशूट करवाती हैं जिसे देखकर प्रशंसकों की धड़कन तेज हो जाती हैं, अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना लेने वाली दिशा पटानी का अब एक और हॉट फोटोशूट वायरल हो गया है जिसको देखकर आप भी उनके ख्वाब देखने लगेंगे। दिशा पटानी का यह वायरल होता फोटो बस चंद सेकेंड पहले का है इस फोटो में वह इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनको देखने के बाद आपकी नजरें उनसे हटेगी ही नहीं।

चंद सेकेंड में इस फोटो में 6000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और कई लोगों ने इस पर कमेंट करके उनकी तारीफ भी की है। वैसे भी दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैंस है इसलिए जैसे ही उनकी कोई भी नई तस्वीर आती है तो सोशल मीडिया में तुरंत वायरल हो जाती है और इस फोटो का लोगों के बीच पहुंचना तो तय ही था क्योंकि यह फोटो है ही इतना बवाल।

https://www.instagram.com/p/Co_rKZ-LqVQ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बॉलीवुड में ऐसी कम ही एक्ट्रेस है जिन्हें इतना ज्यादा इंटरनेट में शेयर किया जाता है। दिशा पटानी ने कई हिट पिक्चर में भी काम किया है, वायरल होते फोटो में उन्होंने जो अदाएं अपनी दिखाई है वह काबिले तारीफ है। दिशा पटानी अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा काम करती हैं और इस फोटो में वह दिख भी रहा है, हम गारंटी के साथ कह सकते हैं कि इस तरह की तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी।

https://www.instagram.com/p/Co9qEEtPlSN/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इंटरनेट में यह तस्वीर रिकॉर्ड सारे तोड़ देने वाली है, दिशा पटानी की पिछली कुछ तस्वीरें इसी तरह की आई है जिन्होंने सोशल मीडिया में तहलका मचाया है वह आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

https://www.instagram.com/p/Co1cc6ovykZ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

https://www.instagram.com/p/Coo6kChvXrk/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

हम उम्मीद करते हैं कि दिशा पटानी का यह नया लुक आपको बेहद पसंद आया होगा। इस तरह की और फोटो और तस्वीरों को देखने के लिए हमारे साथ बने रहे बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे आर्टिकल को पढ़ते रहे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...