बचपन की यादें होंगी ताजा, भूचाल लाने आ रही है नई Hero Karizma ZMR

New Hero Karizma ZMR: भारतीय टू व्हीलर बाजार में आजकल स्पोर्टी लुक वाली बाइक की डिमांड काफी बढ़ गई है। अभी इस सेगमेंट में बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक की लोकप्रियता सबसे ज्यादा है। ऐसे में इस बाइक को टक्कर देने के लिए हीरो अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक New Hero Karizma ZMR को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को सबसे पहले साल 2003 में भारतीय बाजार में पेश किया था। उस समय यह काफी पॉपुलर हुई थी। अब कंपनी की योजना इस बाइक को फ्रेश लुक और अपडेटेड इंजन के साथ फिरसे बाजार में पेश करने की है। इस आकर्षक स्पोर्टी लुक वाली बाइक के बारे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-देशी पर विदेश भारी, Royal Enfield के आगे लांच हुई Keeway की धांसू बाइक

New Hero Karizma ZMR के इंजन और पावरट्रेन की जानकारी

कंपनी की इस आने वाली स्पोर्ट्स बाइक में आपको 210 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन मिल सकता है। जिसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें लगे इंजन की क्षमता 25 बीएचपी की अधिकतम पावर और 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने की हो सकती है। कंपनी नई Hero Karizma ZMR के लुक को काफी आकर्षक बनाने वाली है। माना जा रहा है कि यह बाइक फुल फेयर्ड बाइक के तौर पर अपनी पहचान कायम करेगी। कंपनी इस बाइक को जल्द ही बाजार में उतार सकती है।

यह भी पढ़ें:-Apache और Pulsar से ज्यादा धाकड़ है Honda की ये बाइक, लोगों को पसंद है इसका लुक

New Hero Karizma ZMR की कीमत

इस बाइक में आपको ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही कई अन्य फीचर्स मिल सकते हैं। इस बाइक के कीमत की बात करें तो कंपनी अपनी इस बाइक को 1.50 लाख से 2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतार सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।