Odysis Hawk Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में कई नई कंपनियां आ गई हैं। जो अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रही हैं। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आपको जबरदस्त रेंज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको Odysis Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। जिसे अपने आकर्षक लुक और दमदार बैटरी पैक के लिए पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें:-धड़ल्ले से बिक रही ये धांसू Scooter, कंपनी के लिए बनी बड़ी चिंता

Odysis Hawk के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysis Hawk में आपको 3.4 kwh का पॉवरफुल बैटरी पैक मिलता है। इस बैटरी पैक को एक दमदार इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। यह इलेक्ट्रिक मोटर बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है। इसमें लगे बैटरी पैक की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें:-धमाका करने आ रही है नई Renault Duster, नए लुक में Scorpio N से लेगी टक्कर

Odysis Hawk का रेंज और स्पीड

Odysis Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी जबरदस्त रेंज ऑफर करती है। कंपनी की माने तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 170 किलोमीटर की रेंज तक चलने में सक्षम है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ड्राइव कर सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स को भी इनस्टॉल किया है।

Odysis Hawk का आकर्षक फाइनेंस प्लान

कंपनी ने Odysis Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन अगर आप इतने रुपये एकसाथ नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी बहुत ही आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। जिसके तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटत को 3,263 रुपये की मशिक किस्त में खरीद सकते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...