नई दिल्ली : दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भारतीय टीम इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। रजनीकांत की दीवानगी को लेकर कुछ बताने की जरूरत नहीं है। शायद ही भारत में कोई दूसरा अभिनेता होगा जिसने रजनीकांत(Rajinikanth) जैसी लोकप्रियता हासिल की हो। दक्षिण भारत में लोग रजनीकांत (Rajinikanth) को भगवान की तरह पूजते हैं। दूध से उनकी तस्वीरों का स्नान किया जाता है। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती है तो लोगों में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। उनकी फिल्में अमूमन सुपरहिट साबित होती है।

किसी भी फिल्म के अंदर उनकी मौजूदगी हिट होने की ग्यारंटी होती है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह सिनेमा प्रेमियों को और रजनीकांत के फैंस को हिला कर रख देगी। सामने आ रही खबरों की माने तो रजनीकांत जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास लेने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वालों के अंदर बेचैनी बढ़ गई है।

सामने आ रही खबरों की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित अपनी 171 फिल्म हो जाने के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगे। फिल्म निर्माता मैसस्किन (Mysskin) ने एक इंटरव्यू में कहा कि निर्देशक लोकेश के साथ रजनीकांत की फिल्म उनके करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है।

फिल्म निर्देशक की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई और इस पर लोगों की प्रतिक्रिया लगातार आ रही है। वही रजनीकांत के फैंस ने इस खबर पर विश्वास करने से मना कर दिया है। लोग इन खबरों को अफवाह कह रहे हैं।

रजनीकांत के फैंस का कहना है कि सुपरस्टार ने कभी भी सन्यास की बात नहीं कही है। इसलिए वह किसी अन्य व्यक्ति द्वारा कही गई उनके संन्यास की बात पर विश्वास नहीं करेंगे। गौरतलब है कि रजनीकांत 72 साल के हो चुके हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम जेलर है। रजनीकांत अपने लंबे करियर में तमिल तेलुगू मलयालम और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...