नई दिल्ली: OnePlus 10R: इस समय ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart पर जबरदस्त सेल चल रही है , जहां आप प्रोडक्ट्स और गैजेट्स को धांसू डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। अगर आप किसी सेल ऑफर के इंतजार में थे तो अब आपको OnePlus 10R 5G स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। इसके फीचर को देखने के बाद आप इसे पसंद कर बैठेंगे। तो चलिए फटाफट से इसके ऑफर्स को जानते है।

OnePlus 10R Price Offers on Amazon

इस हैंडसेट के 128GB वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। जिसे Amazon पर 10 प्रतिशत की छूट के बाद 34,999 रूपये में बेचा जा रहा है। जिसे 4000 रूपये के डिस्काउंट कूपन में खरीद सकते है। इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है जिसके तहत कीमतों को कम किया जा सकता है। इसके अलावा आपको HDFC बैंक से 1500 रूपये की छूट और EMI भी मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको 24,999 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद कर घर ला सकते हैं। आप इस हैंडसेट को फॉरेस्ट ग्रीन और सिएरा ब्लैक जैसे दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

OnePlus 10R Specs or Features

इस डिवाइस में आपको 2400X1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है। इसके साथ ही इसमें 6.7 इंच का IRIS डिस्प्ले भी दिया गया है। साथ ही इसे 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 MAX का चिपसेट भी उपलब्ध मिलता है। वहीं यह 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जो एंड्रॉयड 12 के आधार पर काम करता है।

कैमरा फीचर के लिए इस हैंडसेट में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा में शामिल मिलता है। वहीं, इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है। इसके फ्रंट कैमरे से आप ब्यूटीफुल पिक्चर्स को क्लिक कर सकते है।

इसके अलावा बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 32 मिनट के अंदर ही फुल चार्ज कर देता है। यानी आप इस मोबाइल को घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...