28 June Rashifal: तुला समेत इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी जी की कृपा, जीवन के सभी कष्टों से मिलेगी मुक्ति!

Vipin Kumar
RASHI
RASHI

28 June Rashifal: 28 जून का दिन इन राशियों के लिए बहुत ही ज्यादा शुभ होने वाला है। इन राशि जातकों के उपर मां लक्ष्मी जी अपनी कृपा बरसाएंगी। तुला राशि समेत इन राशियों का आज का दिन अत्यंत लाभकारी और खुशहाल भी साबित होगा। दरअसल, इनमें आज रुचक योग प्रमुख रूप शामिल हो रहे हैं। वहीं, ग्रहों का गोहर सहित आज के दिन बनने वाला योग शुभ साबित होगा।

- Advertisement -

ऐसे में देखिए कि आज का दिन आपका कैसे रहने वाला है

मेष राशि

मेष राशि के जातक कार्य क्षेत्र में अच्छा करेंगे लेकिन इन्हें और ज्यादा साहस और कॉन्फिडेंस की जरूरत होगी। आज आपके उपर जरूरत से ज्यादा अधिक भार हो सकता है। मुख्य बात ये है कि आपकी से आज 12 वीं भाव में बन रहे ग्रहण योग को प्रभावित करेगी, जिसका असर जेब के उपर पड़ेगा। इसलिए जितनी जरूरत हो फिलहाल उतना ही खर्च करें। इसके अलावा आज परिवार सहित दोस्तों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करें।

वृषभ

वृषभ राशि जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा बिजी और हेक्टिक रहने वाला है। इन्हें जीवन में। नई नई जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, सेहत के ऊपर भी आज आपको ध्यान देने की थोड़ी ज्यादा आवश्यकता है। बाहर का ज्यादा खाएं पिएं नहीं। कार्यक्षेत्र में किसी कार्य को करने से पहले घर में बड़े बूढ़ों से पहले सलाह ले लें।

- Advertisement -

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के उपर आज थोड़ी जिम्मेदारियों का भार थोड़ा ज्यादा आ सकता है। इसलिए घबराएं नहीं और आराम से एक एक कार्य को पूरा करते जाएं। मेहनत का अनुकूल प्रभाव देखने को मिलेगा, जिसका आपको इंतजार है। सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले न की उन्हें अवॉइड करें। जमीन जायदाद से जुड़े कार्य आज ठीक हो सकते हैं, इसलिए इससे बचने की कोशिश करें।

कर्क

कर्क राशि के जातक आज ज्यादा बाहर कहीं घूमने से बचें। दरअसल राशि स्वामी चंद्रमा आज ग्रहण के योग में फंसे नजर आ रहे हैं, इसलिए जो भी निर्णय लें बहुत ही ज्यादा विचार कर के ही लें। खेल और कला में आज अच्छा करेंगे। इसके अलावा धैर्य और संयम से काम लेने से फंसे हुए काम भी पूरे होंगें।

- Advertisement -

सिंह

सिंह राशि के जातकों ने अगर उधार दिया था तो उसे मिलने की।उम्मीद है। आज थोड़ी बहुत जीवन में उलझनें हो सकती है, इसलिए संयम से काम लें। धर्म कर्म के नाम में आज रुचि बढ़ेगी। बिजनेस का प्लान कर रहे हैं तो भी फायदा मिलेगा। लव लाइफ अच्छी होगी।

कन्या
कन्या राशि के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। बस अपनी वाणी का इस्तेमाल थोड़ा सा सोच समझ के करें। कोई किसी भी तरह की चीज बोले जो आपको अच्छी न लगे तो उसे अनसुनी करने कि कोशिश करें। आज सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों में तनावपूर्ण स्थिति रहेगी। इसलिए बिना पूछे कार्य करने से बचें।

- Advertisement -

तुला

तुला राशि के जातकों को आज मान सम्मान मिलेगा। ऑफिस में कोई कार्य नहीं पूरा हो रहा था, तो वो भी पूरा होगा। प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे लोगों के लिए आज का बहुत शुभ है। आज धन की वर्षा से बने योग नजर आ रहे हैं। किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिल सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का आज सदियों पुराना काम पूरा होगा। सामाजिक क्षेत्र में इन्हें प्रतिष्ठा मिलेगी। शत्रु पक्ष आज बहुत कमजोर रहेगा। बिजनेस करने का प्लान कर रहे हैं तो धन की।प्राप्ति होगी। किसी समस्या का समाधान खोज रहे हैं तो वो भी पूरे होंगें। आज आप रोजमर्रा की जरूरतों की पूर्ति कर पायेंगे।

धनु

आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है। लेकिन इस जातक के लोगों को अपने बजट का खासा ध्यान रखना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा होगा। आज छोटी सी यात्रा के योग भी बनते नजर आ रहे हैं। आज किसी तरह की अच्छी खबर भी सुनाई दे सकती है।

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा और शुभ रहने वाला है। दरअसल, आपकी राशि से आज चंद्रमा तीसरे घर में चल रहे हैं। जोखिम भरे कार्यों से जितना हो सके उतना बचें। नौकरी की खोज में हैं तो आज नौकरी मिलने की संभावना है। राजनीतिक और सामाजिक दोनों क्षेत्रों में नए संबंध बनने की संभावना है, जो आगे आपके काम आएंगी।

- Advertisement -

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आज आर्थिक तंगी का समनाकर्ण पड़ सकता है। किसी बड़े लेन देन से आज बचें। आज आपके सितारे ये कह रहे हैं कुछ रुके हुए कार्य पूरे होने की उम्मीद है। क्रोध और वाणी पर इन जातकों को कंट्रोल रखने की जरूरत है, इसलिए धैर्य बना के रखें।

मीन

मीन राशि के लिए के लिए आज का दिन लाभकारी होगा। जीवन साथी के साथ रिश्ते मधुर होंगें। प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो वो भी खरीद पाएंगें। व्यापार में भी फायदा मिलेगा। आज में राशि के जातकों को दोस्तों और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आज ज्यादा से ज्यादा लाभ मिलने की भी पूरी संभावना इन जातकों को है। आज ज्यादा लालच से बचें।

Share This Article