25 June Rashifal 2024: पारिवारिक कलह से परेशान होने के अलावा,जा सकती है नौकरी भी, इन राशि के लोग बरतें सावधानी!

By

Neelam Singh

25 June Rashifal 2024: आज का दिन इन राशियों के जातकों के लिए कुछ खासा अच्छा नहीं होने वाला है। दरअसल, ये राशियां आज के दिन काफी ज्यादा परेशान रहने वाली है। इसलिए सावधानी बरतने की काफी ज्यादा आवश्यकता है। कौन – कौन सी ऐसी राशियां हैं जिनके ऊपर आज दुखों का पहाड़ टूट सकता है। जानिए:

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को व्यापार के साथ साथ रिलेशनशिप में हैं तो प्यार में भी धोखा मिल सकता है। लेकिन जब तक अपनी आंखों से न देखें तब तक किसी के कही सुनी बातों पर न आएं।
इसके अलावा आज लड़ाई होने का भी डर है, इसलिए वाणी में विनम्रता बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में किसी भी तरह की गलती करने से बचें, वर्ना कई सारी दिक्कतें हो सकती है।
शुभ रंग: लाइट येलो

Also Read: ये राशियां गुस्से में ही खराब कर लेती हैं अपना काम, कहीं आपकी राशि तो नहीं है इसमें शामिल?

वृष

वृष राशि के लिए जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। वहीं ऑफिस में भी इनका प्रमोशन हो सकता है। इसके अलावा रिलेशनशिप में हैं तो आपका पार्टनर शादी के लिए भी प्रोपोज कर सकता है। किसी नए बिजनेस को स्टार्ट करने का प्लान कर रहे हैं तो आइडिया सक्सेसफुल होगा।
शुभ रंग – लाइट ग्रीन

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज कहीं बाहर ज्यादा ट्रैवल न करें। वहीं, स्पेशली ऑफिस में अपनी गुप्त बातें किसी और से शेयर भी न करें। ऐसा करने पर आपका फायदा उठाया जा सकता है। किसी अजनबी से बातें करते समय उसके उपर आंख बंद करके विश्वास बिलकुल भी न करें।
शुभ रंग – लाल

Also Read: Vastu Tips: घर में उत्तर दिशा की ओर कहीं आप भी तो नहीं रखते ये चीजें? पड़ेगा भुगतना!

कर्क राशि

आज हीट आर्गुमेंट को जितना हो सके उतना अवॉइड करें। बाहर का खाने से बचें वर्ना स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें हो सकती है। क्रोध आ रहा हो तो उसे काबू में करने का प्रयास करें। इसके अलावा किसी भी तरह का कानूनी मामला फिर से वापस पलट के आ सकता है, अगर चल रहा है तो।

शुभ रंग: डार्क ब्लू

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को काफी ज्यादा थकान हो सकती है। इन्हें हर छोटी छोटी सी बातों पर काफी ज्यादा क्रोध भी आ सकता है। इसलिए कोशिश करें कि परिवार के साथ हो सके, उतना अच्छा समय बिताएं। अपने लव्ड वन को फीलिंग एक्सप्रेस करें और शिकायत करने का कोई भी अवसर न दें।
शुभ रंग: ग्रे

Also Read: इन राशियों के जातकों को आसानी से नहीं मिलती सफलता, करना पड़ता है दिन – रात मेहनत!

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में आज फल मिल सकता है। इसके अलावा काफी समय के बाद किसी पुराने दोस्त से भेंट भी हो सकती है। व्यवसाय में भी आज के दिन कार्य अच्छा चलेगा। लेकिन इस बात को ध्यान में रखें कि अपने खाली समय को इन दिनों वेस्ट न करें,बल्कि कोई न कोई कार्य करते रहें।
शुभ रंग : ब्राउन

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। धन लाभ होने की पूरी संभावना है। लेकिन आज ज्यादा बाहर घूमने से बचें,वहीं बाहर का न खाएं पिएं। ऐसा करने से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्यायों का खतरा बढ़ सकता है। इसके अलावा वक्त के साथ अपनी लोगों की पहचान करें तो दिन अच्छा रहेगा।
शुभ रंग: आसमानी नीला

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा हो सकता है। लेकिन इनका धन कई जगहों में खर्च होने की संभावना है। इसलिए पहले से बजट प्लान कर लें,ताकि बाद में किसी भी तरह की समस्या न हो। इसके अलावा किसी परिवार सदस्य का भेद सामने आ सकता है, जो आपको चकित कर सकता है।
शुभ रंग: गुलाबी

धनु राशि

यदि किसी जरूरतमंद की सहायता करनी पड़ जाए तो जरा सा भी पीछे न हटें। इसके अलावा इन राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। यदि किसी नए कार्य को करने का मन बना रहे हैं तो सोच विचार के करें।
शुभ रंग: सफेद

मकर राशि

मकर राशि के जातक खुश रहने की और खुद के स्वास्थ्य के ऊपर ध्यान देने की पूरी कोशिश करें। ऐसा करने से आपका मानसिक तनाव दूर हो सकता है। याद कोई नेगेटिव बोलता भी है आपके बारे में तो उससे दूरी बना के रखें, बेकार में बहस न करें। वहीं, ऑफिस वर्कर के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है।
शुभ रंग: गोल्डन

कुंभ राशि

आज का दिन किसी भी व्यक्ति अपनी बात बात शेयर करना चाहते हैं तो अच्छा साबित हो सकता है। इसके अलावा अपने परिवार जनों को अपनी बातें खुलकर बताएं। आज का दिन हो सके तो फैमिली या फ्रेंड्स के साथ डिनर में जरूर जाएं।
शुभ रंग: लेमन कलर

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अनुकूल रहने वाला है। लेकिन जाने अंजाने में किसी की भावनाओं के साथ कभी भी खिलवाड़ करने से बचें। इसके अलावा परिवार में खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। ज्यादा मेंटल प्रेशर ले रहे हैं, तो ये समस्या भी आपकी दूर हो सकती है।
शुभ रंग: नारंगी

 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Neelam Singh के बारे में
Neelam Singh Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into easily digestible content. Neelam's expertise covers a wide range of subjects, including health, astrology, lifestyle, personal finance, government schemes (Yojana), auto, technology, and business. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow