Astro Tips For Job: हर किसी के जीवन में तमाम तरह की परेशानियां आती जाती रहती हैं। लेकिन ज्योतिष शास्त्रों में कहा गया है कि ग्रहों के अशुभ प्रभावों की वजह से हमारी जिंदगी में कई तरीके के बुरे प्रभाव पड़ते हैं। अगर आप अपने जीवन में सुख-समृद्धि और वैभव चाहते हैं। वहीं आपको नौकरी में किस तरीके की परेशानी या पैसों की तंगी खत्म करना चाह रहे है तो आज इन उपाय से आप सब ठीक कर सकते हैं।

नौकरी और पैसों की तंगी दूर करने का उपाय

कई लोग पैसे कमाने के चक्कर में बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं लेकिन सभी कोशिशों के बावजूद उन्हें पैसों की तंगी और मानसिक तनाव से गुजरना पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र में इसका मुख्य कारण व्यक्ति के आसपास नकारात्मक ऊर्जा की वजह से होता है। इस तरह की परेशानियों को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं।

मोरपंख रखें

वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने पास मोरपंख रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। मोरपंख नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर करता है। और धन से संबंधित सभी समस्याओं को दूर करता है।

लहसुन

अगर आपकी नौकरी में बाधा ना आएं तो इसको दूर करने के लिए लहसुन की गांठ में से एक कली को निकाल कर अपने सिरहाने रख लें। इससे आपको जल्द ही सकारात्मक चीजें मिलती है।

इलायची

अगर आपको अपने किसी भी काम में कोई सफलता नहीं मिलती हैं तो आप अपने सिरहाने के नीचे हरी इलायची रखने से आपका खोया हुआ भाग्य जाग जाता हैं।

तुलसी के पत्ते

तुलसी के पत्तों को सिरहाने रखने से आपको धन की प्राप्ति, जीवन में तरक्की और सुख-समृद्धि आसानी से मिलती है।

सिक्के

आर्थिक तंगी को खत्म करने के लिए अपने सिरहाने के नीचे एक रुपए का सिक्का रख दें।

हल्दी की गांठ

हिंदू धर्म के अनुसार, हल्दी बहुत ही शुभ मानी जाती है। ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि अगर आपको नौकरी पाने में कई तरह की दिक्कत आ रही हैं तो आप अपने सिरहाने पर हल्दी की एक गांठ को रखें इससे कई फायदे मिलेंगे।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...