इस तारीख को जन्मी बेटियां माता-पिता के लिए होती हैं भाग्यशाली

By

Santy

हमारे समाज में लड़कियों (Girls) को मां लक्ष्मी का स्वरूप माना गया है। जब भी किसी के घर पुत्री (Daughter) का जन्म होता है तो हम कहते हैं लक्ष्मी आयी है। अक्सर देखने को यह भी आता है कि पुत्री के जन्म (Lucky Daughter) के बाद पिता की काफी उन्नति होती है। अंक शास्त्र (Numerology) के अनुसार एक विशेष तिथि (Lucky Birth Date for Girls) को जन्मी पुत्री को माता पिता के लिए अत्यंत भाग्यशाली कहा गया है।

जिस घर में 8, 17 एवं 26 तारीख को किसी पुत्री का जन्म होता है, उस घर के मुखिया मतलब पुत्री के पिता की उन्नति होनी तय रहती है। अंकशास्त्र में कहा गया है कि इस तिथि में जन्मी पुत्री माता-पिता के कार्य क्षेत्र में, जमीन जायदाद के मामले में और आर्थिक मामले में उन्हें भाग्यशाली बनाती है। इस तिथि में जन्मी पुत्री घर में संपन्नता की कारक बनती है। विवाह पश्चात वह अपने ससुराल पक्ष के लिए भी भाग्यशाली साबित होती है।

Also Read: ये राशियां गुस्से में ही खराब कर लेती हैं अपना काम, कहीं आपकी राशि तो नहीं है इसमें शामिल?

इस तिथि में जन्मी पुत्री के विवाह के पश्चात माता पिता को आर्थिक संकट भी होती है। इसके लिए चाहिए कि पुत्री स्वयं के द्वारा अर्जित धन से चांदी का सिक्का या कोई वस्तु विवाह से पहले अपनी माता को भेंट स्वरूप दें। जिससे माता पिता को उसके विवाह पश्चात आर्थिक संकट का सामना न करना पड़े।

Also Read: Vastu Tips: घर में उत्तर दिशा की ओर कहीं आप भी तो नहीं रखते ये चीजें? पड़ेगा भुगतना!

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow