Jyotish Shastra: महिलाओं की बायीं आंख फड़कने का क्या मतलब है?जानें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Jyotish Shastra: सामुद्रिक शास्त्र में कई तरह की मान्यताएं प्रचलित हैं। इन्हीं मान्यताओं में से एक है आंख फड़कना। आज हम जानेंगे महिलाओं की दायीं या बायीं आंख के फड़कने का मतलब क्या होता है। अक्सर आपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि उनकी आंखें सुबह से ही फड़क रही हैं।

कुछ लोग इसे सही संकेत नहीं मानते. ऐसा कहा जाता है कि इससे अनिष्ट होने की आशंका रहती है। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आंख फड़कने का मतलब हमेशा अशुभ नहीं होता है। दायीं और बायीं आंख के फड़कने का अलग-अलग मतलब होता है। तो आइए जानते हैं महिलाओं की आंख फड़कने से जुड़े शुभ और अशुभ संकेतों के बारे में…

महिलाओं में बायीं आंख का फड़कना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार महिलाओं की बायीं आंख का फड़कना शुभ माना जाता है। अगर किसी महिला की बायीं आंख फड़कती है तो यह इस बात का संकेत है कि कुछ अच्छा होने वाला है। यानी बायीं आंख के फड़कने का मतलब है कि महिला को धन लाभ होने वाला है।

महिलाओं की दाहिनी आंख का फड़कना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी महिला की दाहिनी आंख फड़कती है तो इसे शुभ संकेत नहीं माना जाता है। दायीं आंख के फड़कने का मतलब है कि परिवार में विवाद हो सकता है या किसी काम में बाधा आ सकती है।

दोनों आँखों का फड़कना

अगर किसी महिला की दोनों आंखें एक साथ फड़क रही हैं तो इसका मतलब है कि आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार से होने वाली है। दोनों आंखों का एक साथ फड़कना स्त्री और पुरुष दोनों को एक ही तरह का संकेत देता है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow