2024 Jawa 350 लॉन्च हुई नए रंगों के साथ, जबरदस्त फीचर्स और डिटेल्स जानें

Manoj Kumar

बाजार में आने के कुछ ही महीनों बाद jawa 350 को नए अपडेट मिले हैं। ये अपडेट नए अलॉय व्हील वेरिएंट और चार नए रंगों के रूप में हैं. आइए जानें सबकुछ विस्तार से, जावा ने अपने 350 मॉडल में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स का विकल्प शामिल किया है। ये नए व्हील्स आपको ₹10,000 अतिरिक्त खर्च जरूर करवाएंगे,

- Advertisement -

लेकिन आपको स्पोक व्हील्स और ट्यूब वाले टायर्स की झंझट से भी बचाएंगे। स्पोक व्हील्स में पंक्चर होने पर टायर निकालना, ट्यूब को हटाना और फिर पंक्चर को ठीक करना पड़ता है, जो अक्सर किसी जानकार मैकेनिक से ही करवाना पड़ता है। हालांकि, अगर आप लुक को ज्यादा अहमियत देते हैं तो जावा 350 का स्पोक व्हील वाला विकल्प भी मौजूद है।

- Advertisement -

नए रंगों में  

jawa 350 में अब तीन नए स्टाइलिश रंग शामिल हो गए हैं – ओब्सीडियन ब्लैक, ग्रे और डीप फॉरेस्ट। वहीं, जावा 350 क्रोम सीरीज में नया व्हाइट कलर शामिल हुआ है, जो काफी आकर्षक लगता है। यह क्रोम सीरीज में पहले से मौजूद मरून, ब्लैक और मिस्टिक ऑरेंज रंगों के साथ मिल गया है।

- Advertisement -

दमदार परफॉर्मेंस

नए अपडेट के बावजूद जावा 350 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह बाइक 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित होती है जो 22bhp की पावर और 28.2Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

जावा 350 में नए डुअल-क्रैडल चेसिस का इस्तेमाल किया गया है, जो टेलिस्कोपिक फोर्क और फाइव-स्टेप प्री-लोड एडजस्टेबल डुअल शॉक एब्जॉर्बर से सस्पेंडेड है। ब्रेकिंग सिस्टम में 280mm का फ्रंट डिस्क और 240mm का रियर डिस्क शामिल है, जो डुअल-चैनल एबीएस से लैस है।

कीमत 

जावा 350 की शुरुआती कीमत ₹ 1.99 लाख (एक्स-शोरूम) है, वहीं क्रोम सीरीज की शुरुआती कीमत ₹ 2.14 लाख है। अलॉय व्हील्स का विकल्प चुनने पर आपको अतिरिक्त ₹ 10,000 खर्च करने होंगे। तो दोस्तों अगर आप राइड करना पसंद करते है तो ये बाइक आपके लिए परफेक्ट है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article