Royal Enfield ला रही 450cc दमदार इंजन में यह बाइक, अच्छी से अच्छी बाइक की हो जाएगी छुट्टी!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:2024 Royal Enfield Guerrilla 450.भारतीय बाजार में अगर कोई सबसे फेमस बाइक मेकर कंपनी है, तो हीरो मोटोकॉर्प के बाद रॉयल एनफील्ड है। तो वही रॉयल एनफील्ड की दशकों से बुलेट और क्लासिक बाइक लोगों की लोगों को पसंदीदा बाइक है। अब इस ब्रांड ने एक और बाइक को लॉन्च करने वाली है, जिसे पहले से ही मार्केट में तहलका मचा दिया है।

जिससे बजाज, यामाहा, हीरो मोटोकॉर्प, होंडा जैसी कंपनियों के तो होश उड़ ही गए हैं। क्योंकि क्लासिक डिजाइन औ आधुनिक टच के साथ नए सुविधाओं के साथ आने वाली है। बाइक में पहले से ज्यादा दमदार इंजन नई टेक्नोलॉजी को अलग से लैस किया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

राज करने आ गई नई रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, नई रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (New Royal Enfield Guerrilla 450)
के बारे में जो पॉवरफुल और बेहतरीन बाइकों में से एक है। जिसके बारे में आप जानतें ही खरीदने का मन करेगें। तो चलिए यहां पर बाइक की जबरदस्त जानकारी आप को बताते हैं।

New Royal Enfield Guerrilla 450 का लुक और डिजाइन

Royal Enfield ने अपने नई Guerrilla 450 तो पहले से ज़्यादा एग्रेसिव और स्पोर्टी रूप बनाया है, जिससे पॉवरफुल दिखे तो इसके लिए स्कूलपटेड फ्यूल टैंक, स्पोर्टी राइडिंग के अनुसार नीचे की तरफ झुका हैंडलबार, और लम्बी दूर की यात्रा के लिए आरामदायक सिंगल-पीेछे सीट दी गयी है। बाइक की क्लासिक पहचान, गोल हेडलैंप, अब मॉडर्न LED लाइट के साथ नयी चमक देखने को मिलती है। पिछले हिस्से में भी LED टेललाइट दी गयी है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

धमाल है Royal Enfield Guerrilla 450 के फीचर्स

कंपनी ने Royal Enfield Guerrilla 450 में धमाल फीचर्स दिए है, जिससे इसमें एक सेमि-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा जिसमे एनालॉग और डिजिटल दोनों तरह के डिस्प्ले में ज़रूरी जानकारी जैसे स्पीड, फ्यूल लेवल, और ट्रिप की डिटेल के साथ इसमें गूगल मैप से जुडी Royal Enfield की ट्रिप्पेर नेविगेशन सिस्टम भी हो सकती है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट से लेकर आधुनिक समय के खासियत जोड़ी जा रही है। तो वही इसमें सेफ्टी के लिहाज से दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और ड्यूल-चैनल ABS दिया गया है। कंपनी इसे मार्केट में जल्द ही उतार सकती है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow