पार्किंग में नहीं होगी दिक्कत, बजट में आने वाली इन कारों में मिलता है 360° Camera

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars with 360 Degree Camera: आजकल कारों में कई तरह की प्रीमियम फीचर्स आती हैं। जिसमें 360 डिग्री कैमरा फीचर भी शामिल है। पहले यह फीचर सिर्फ प्रीमियम कारों में ही दिया जाता था। लेकिन अब इसे बजट सेगमेंट कारों में भी उपलब्ध करा दिया गया है। आज की इस रिपोर्ट में हम कुछ 15 लाख रुपये के बजट में आने वाली कारों के बारे में बताएंगे। जो 360 डिग्री कैमरा फीचर के साथ आती हैं।

Maruti Suzuki Baleno

कंपनी की कार मारुति सुजुकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। यह कार 360 डिग्री कैमरा फीचर के साथ आती है। इसमें आपको 22.94kmpl से लेकर 23.35kmpl का माईलेज मिल जाता है। बाजार से इस कार की एक्सशोरूम कीमत 6.66 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये के बीच है।

Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल है। इसमें बेहतर सेफ्टी के लिए 360 डिग्री कैमरा फीचर दिया गया है। इस एसयूवी की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 8.37 लाख रुपये है।

Tata Nexon Facelift SUV

टाटा मोटर्स की पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग एसयूवी Tata Nexon Facelift में भी आपको 360 डिग्री कैमरा फीचर मिलता है। कंपनी की इस एसयूवी में आपको कई अन्य आधुनिक फीचर्स के साथ ही दमदार इंजन मिलता है। इस एसयूवी की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 11.80 लाख रुपये है।

Kia Sonet GTX+

इस लिस्ट में Kia Sonet GTX+ भी शामिल है। जिसमें आपको 360 डिग्री कैमरा फीचर दिया गया है। इस एसयूवी की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 14.49 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Suzuki Brezza

अगर आप 360 डिग्री कैमरा फीचर के साथ आने वाली एसयूवी खरीदना चाहते हैं। तो एकबार Maruti Suzuki Brezza को भी देख सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 8.34 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow