जब 25 हजार में मिल रही 70 km एवरेज वाली TVS Bike तो क्यों 80 हजार खर्च करना! जानिए पैसा बचाने का धांसू तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश में ऑफिस जाना हो या फिर बिजनेस के कामकाज के लिए लोग आने-जाने के लिए टू व्हीलर गाड़ियों को ही चुनते हैं। जिससे देश में सबसे ज्यादा स्कूटर, बाइक सेल होती है। अगर आप भी इन दोनों लंबे माइलेज वाली बाइक खरीदने का इरादा कर रहे हैं। तो आपके लिए जबरदस्त जानकारी लाए है।

आज के समय में महंगाई के बढ़ने से लोगों की जेब में कम पैसा सेव हो रहा है। यही वजह है कि लोग जरूर के चलते भी हुए भी ऐसी चीजों की खरीदारी नहीं कर पाते हैं। अगर आपका भी बाइक खरीद देने का बजट कम है। तो आप परेशान ना हो।

यहां पर टू व्हीलर सेक्टर में लंबा माइलेज देने वाली में से एक टीवीएस स्पोर्ट पर मिल रहा यूज्ड बाइक का पर लाया जिससे आप 75000 में नहीं बल्कि ₹25000 में खरीद सकते हैं।

₹17,000 में सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट

सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट पर मिल रहा है, यह ऑफर  DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जहां पर बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत ₹17,000 रखी गई है, जिससे आप को यहां पर जबरदस्त डील मिल रही है। बाइक लगभग 55 हजार किलोमीटर तक चलाई गई है।

₹22,000 में यूज्ड टीवीएस स्पोर्ट

टीवीएस स्पोर्ट का सेकंड हैंड मॉडल खरीदने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर ऑफर लिस्ट किया गया है। जहां पर टीवीएस स्पोर्ट का 2015 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है जिसकी कीमत आपको 22,000 रुपए रखी है। यह बाइक लगभग 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है।

₹28,000 में यूज्ड टीवीएस स्पोर्ट

टीवीएस स्पोर्ट खरीदने का यह अगला पर बाइक देखो वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जहां पर 2019 मॉडल बाइक लिस्ट है। जिसकी कीमत ₹28000 रखी गई है। पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार बाइक को 35 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

टीवीएस स्पोर्ट से मिलता है जबरदस्त माइलेज

कंपनी इस बाइक में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जे रही है, जो एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर है। यह इंजन 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। एवरेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये टीवीएस स्पोर्ट बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

अगर आप यूज्ड बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं,तो यहा पर बताए गए ऑफर के अनुसार ऐसी पोर्टल पर जा सकते हैं, जिससे पंसद के बाइक को नाम के बाद में बजट का फिल्टर लगाकर बाइक सर्च कर सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow