Anand Mahindra Cars: आनंद महिंद्रा को वैसे तो किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन आपको बता दें कि ये महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन हैं। महिंद्रा की कारों को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। वहीं आनंद महिंद्रा भी अपनी ही कंपनी की गाड़ियों में घूमना पसंद करते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आनंद महिंद्रा के पास स्कार्पियो से लेकर थार तक मौजूद हैं। ऐसे में आज हम आपको आनंद महिंद्रा के कार कलेक्शन में मौजूद महिंद्रा की कारों के बारे में बताएंगे।

Mahindra Alturas G4 BS6

Mahindra Alturas G4 BS6 कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसमें 360-डिग्री व्यू कैमरा फीचर के अलावा 20.32-सेंटीमीटर का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम लगाया गया है। इसमें आपको स्मार्ट-की सिस्टम फीचर भी मिलता है। जो इसे काफी प्रीमियम बनाता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 27.70 लाख रुपये है।

Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio रिवर्स पार्किंग कैमरा फीचर के साथ आती है। इसमें 18-सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसमें आपको एक यूनिक फीचर भी मिलता है। जिसमें कार के खरे रहने पर इसका इंजन अपने आप ही बंद हो जाता है। इससे फ्यूल की काफी बचत होती है। यह एसयूवी 13.85 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है।

Mahindra Scorpio N

Mahindra Scorpio N कंपनी की दमदार एसयूवी है। जिसमें आपको काफी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। इस एसयूवी में इनट्यूटिव इंफोटेनमेंट स्क्रीन के अलावा 3D साउंड सिस्टम दिया गया है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 16.99 लाख रुपये है।

Mahindra Thar

आनंद महिंद्रा के पास कंपनी की बेस्ट ऑफ रोडिंग एसयूवी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) भी है। ग्लोबल NCAP से एडल्ट और चाइल्ड सेफ्टी में 4-स्टार रेटिंग के साथ आने वाली इस एसयूवी की बाजार में शुरुआती कीमत 11.35 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 17.60 लाख रुपये तक जाती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...