Bajaj Triumph Upcoming Bikes: भारतीय बाजार में प्राइम अपनी दो नई बाइक लॉन्च करने वाली है। इन दोनों बाइक्स को भी 400 सीसी सेगमेंट में लाया जा रहा है। अभी तक मिली खबर के अनुसार इन्हें त्योहार के मौसम में लाया जा सकता है।

मीडिया में आ रही खबर की माने तो कुछ महीने में ट्रायंफ दो नई बाइक भारत में लॉन्च करेगी जो 400 सीसी इंजन के साथ आएगी। इससे पहले भी बजाज के साथ मिलकर ट्रायंफ ने दो नई बाइक को लांच किया था जिसे ग्राहक अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं।

Bajaj और Triumph दोनों को हुआ फायदा

Bajaj Triumph Bike

भारत में ट्रायंफ ने बजाज के साथ पार्टनरशिप कर रखी है। इन दोनों ने पार्टनरशिप में स्पीड 400 जैसी बाइक को लांच किया है। इस पार्टनरशिप का फायदा दोनों ही कंपनी को होगा जहां ट्रायंफ को एक मजबूत डीलरशिप मिल रही है। वहीं बजाज को टेक्नोलॉजी में काफी ज्यादा मदद मिल रही है।

करोड़ों आधार कार्ड होल्डर ध्यान दें! अब इन प्रमाणपत्र के वगैर नहीं होगा जन्मतिथि और नाम अपेडट, तुरंत जानें

Hero की ये धांसू बाइक अपने फाडू फीचर्स और लुक से बुलेट को पिलाने वाली है छटी का दूध, फीचर्स देख हो जाओगे इस पर फ़िदा

नहीं मिली ज्यादा जानकारी

फिलहाल इन दोनों बाइक्स को लेकर कुछ खास जानकारी बाहर नहीं आई है। लेकिन कंपनी इन्हें लॉन्च करेगी, इसका अनुमान कई ऑटो एक्सपर्ट द्वारा लगाया गया है। इसमें बिल्कुल ही नया डिजाइन और भारतीय के मन मुताबिक फीचर्स मिलने वाले हैं।

वैसे भी आज के समय भारतीयों को मजबूत इंजन वाली बाइक काफी पसंद आ रही है। ऐसे में टाइम की यह बाइक काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Expensive Scooters: महंगी लेकिन लाजवाब हैं ये स्कूटर, एक की कीमत Creta से ज्यादा

आ गई मौज! BPL Ration Card पर मिल रहा 10 लाख का लोन, ऐसे उठाएं सरकारी स्कीम लाभ

आगे लॉन्च होगी कई नई बाइक्स

Bajaj Triumph New Bikes jpeg

ट्रायंफ जिस सेगमेंट में बाइक लॉन्च कर रही है उस सेगमेंट में पहले से ही कावासाकी, रॉयल एनफील्ड और हीरो की बाइक मौजूद है। इसीलिए कंपटीशन काफी ज्यादा कठिन होने वाला है। लेकिन जहां अन्य विदेशी कंपनियों के साथ के पास भारत में बड़ी डीलरशिप नहीं है। वही बजाज का फायदा उठा टाइम काफी कुछ कर सकती है। अब देखना होगा कि इन दोनों बाइक्स में क्या कुछ नया मिलने वाला है और इनका लुक भारतीय ग्राहकों को कितना पसंद आएगा।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...