Bajaj Chetak 3201 jpg

Bajaj Chetak 3201: अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जो स्टाइलिश हो, दमदार रेंज दे और साथ ही पैसा भी कम लगे तो फिर आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं, जी हाँ दोस्तों बजाज ने हाल ही में अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Chetak का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है, जिसका नाम है Chetak 3201. स्कूटर की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है और इसकी शुरुआती कीमत 1.29 लाख रुपये रखी गई है। तो चलिए जानते है। डिटेल्स

Bajaj Chetak 3201: स्टाइल और परफॉर्मेंस

आपको बतादे की Chetak 3201 देखने में बेहद आकर्षक है। इसका ब्लैक कलर और साइड पैनल पर ‘Chetak’ स्टिकर इसे एक दमदार लुक देते हैं। इसके अलावा, क्विल्टेड सीट इसे और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाती है। परफॉर्मेंस की बात करें तो ये स्कूटर 136 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देता है, जो कि टॉप-स्पेक Chetak Premium से भी ज्यादा है। इसकी टॉप स्पीड 73 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Tata Curvv ICE: जल्द लॉन्च होगा जबरदस्त फीचर्स के साथ और Maruti Suzuki WagonR को देगा टक्कर, कीमत जानिए

Kia करने जा रही जल्द ही बाजार में अपनी नई EV9 कार को लांच, हर कोई फीचर्स देख दीवाना बनने वाला है इसका

Bajaj Chetak 3201 धांसू फीचर्स

दोस्तों आपको बतादे की Chetak 3201 में आपको एक मोनोक्रोम TFT डिस्प्ले मिलेगा, लेकिन अगर आप चाहें तो ‘TecPac’ खरीदकर इसे कलर TFT में अपग्रेड भी कर सकते हैं। TecPac की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताया है, लेकिन इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और स्पोर्ट और इको जैसे दो राइडिंग मोड्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते है । इसके अलावा, Chetak 3201 में 3.2 kWh की बैटरी पैक दी गई है, जो टॉप-स्पेक प्रीमियम वेरिएंट जैसी ही है, लेकिन इसमें रेंज और चार्जिंग टाइम ज्यादा अच्छा है।

क्या ये लिमिटेड एडिशन है?

बजाज ने अभी तक ये नहीं बताया है कि Chetak 3201 लिमिटेड एडिशन है या फिर ये एक नया वेरिएंट है। लेकिन ये बात तो पक्की है कि इस स्कूटर को फिलहाल सिर्फ Amazon पर ही खरीदा जा सकता है। अगर आप इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए, कहीं कोई और आपसे पहले ले न ले .

Ola की वॉटरप्रोफ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो डूबकर भी लगाती है नैया पार, पढ़ें डिटेल

Honda एक्टिवा की लंका लगाने आ रहा जल्द ही TVS का जुपिटर CNG मॉडल भारत में, हर कोई कीमत जान खरीदने दौड़ेगा

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...