माइलेज की नई परिभाषा देगी विश्व की पहली CNG Bike, जानें लॉन्च डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

CNG Bike: देश की बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में से एक बजाज अपनी पहली सीएनजी बाइक लॉन्च करने वाली है। यह बजाज की ही नहीं बल्कि विश्व की पहली सीएनजी बाइक होगी। जब से यह खबर सामने आई है सभी कंपनियों की निगाहें इस बाइक पर टिकी हुई है। आज इस आर्टिकल में हम इसके लॉन्च से जुड़ी कुछ खबरें बताने वाले हैं।

सामने आई Bajaj CNG Bike की लॉन्च डेट

बजाज ऑटो दुनिया की पहली सीएनजी बाइक को जुलाई के महीने में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी दी है। कंपनी की ओर से बाइक को लेकर सभी ऑटो एक्सपट्र्स को इनवाइट भेजा गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इसमें इसके लॉन्च की तारीख भी बता दी गई है आपको जानकर खुशी होगी कि इस सीएनजी बाइक को 5 जुलाई को लांच किया जाएगा। इस मौके पर बजाज के एमडी राजीव बजाज और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे।

खूबसूरत डिजाइन के साथ आई Bajaj CNG Bike

पहले बजाज में जानकारी दी थी कि से 18 जून को ही लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इसकी तारीख को आगे बढ़ाते हुए 17 जुलाई कर दी गई थी। बाद में बजाज के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने बताया कि कंपनी अपनी पहली सीएनजी बाइक को काफी खूबसूरती से डिजाइन किया है और यह काफी ज्यादा किफायती भी है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

टेस्टिंग के दौरान हम कई बार इस बाइक को देख चुके हैं। लेकिन अब जब यह लांच होगी तो आधिकारिक रूप से हम इसकी पहली झलक देखेंगे जो बहुत ही खूबसूरत हो सकती है। इसके अलावा हम यह भी जान पाएंगे कि सीएनजी बाइक की खासियत और खामी क्या है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow