Second Hand Bajaj CT 100: देश के कम्यूटर बाइक सेगमेंट में आपकोबजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की कई बाइक देखने को मिल जाएगी। कंपनी ने इस सेगमेंट में ग्राहकों को कई ऑप्शन्स उपलब्ध कराए हैं। जिनमें बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) और बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) जैसी बाइक शामिल हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की बेस्ट माइलेज बाइक में से एक बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) के बारे में बताएंगे। जो अपने आकर्षक लुक के लिए देश के मार्केट में काफी पॉपुलर है।यह भी पढ़ें:-

यह भी पढ़ें:-युवाओं को मिली खुशखबरी, इतनी सस्ती मिलेगी Royal Enfield Bullet

कंपनी की ये बाइक पॉवरफुल इंजन के साथ आती है। इस बाइक में आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक की मार्केट में कीमत 33,402 रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 53,696 रुपये पर पहुँच जाती है। लेकिन इसके पुराने मॉडल की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर ऑनलाइन वेबसाइट पर की जा रही है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

यह भी पढ़ें:-मार्केट से गायब हो रही Maruti Swift, आप भी सिर्फ 95 हजार में करें इसकी सवारी

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2019 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस बाइक का कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है। कम बजट में अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर यह बाइक आपको 25 हजार रुपये में मिल जाएगी।

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस बाइक का कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है। कम बजट में अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर यह बाइक आपको 21 हजार रुपये में मिल जाएगी।

बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री DROOM वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस बाइक का कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है। कम बजट में अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर यह बाइक आपको 25 हजार रुपये में मिल जाएगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...