30 हजार से भी कम कीमत में ले जाये घर Bajaj Discover 125T

Manoj Kumar

कम कीमत में बाइक लेना चाहते है तो आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद ही कम कीमत में ऑनलाइन मार्केट से जबर्दस्त कंडीशन वाली बाइक ले सकते है हम बात कर रहे है Bajaj Discover 125T की , इंडिया में ये बाइक काफी ज्यादा पॉपुलर है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में

- Advertisement -

 

दमदार परफॉर्मेंस

बजाज डिस्कवर 125T में आपको 124.6 सीसी का DTS-i इंजन मिलता था, जो 12.4 bhp की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता था. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता था और 105 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम था. शहर के रोजमर्रा के सफर के लिए ये इंजन काफी दमदार है.

- Advertisement -

जबरदस्त माइलेज

बजाज डिस्कवर 125T की ARAI माइलेज 68 kmpl है. हालांकि, रियल-वर्ल्ड राइडिंग कंडीशंस और राइडिंग आदतों के अनुसार माइलेज कम या ज्यादा हो सकता है. लेकिन फिर भी, यह बाइक आपको अच्छी माइलेज देने में सक्षम है.

- Advertisement -

आरामदायक राइडिंग पोजीशन

डिस्कवर 125T में आपको लंबी सीट और कंफर्टेबल हैंडलबार मिलता था, जो लंबे सफर पर भी आपको आराम से सवारी करने में मदद करता था.

मजबूत और कम मेंटेनेंस 

बजाज की बाइकें मजबूती के लिए जानी जाती हैं और डिस्कवर 125T भी कोई अपवाद नहीं है. साथ ही, इसमें कम मेंटेनेंस वाला एयर-कूल्ड इंजन दिया गया था, जो इसे बनाए रखने में आसान बनाता है.

कीमत

दोस्तों अगर आप Bajaj Discover 125T को कम कीमत में लेना चाहते है तो आप ऑनलाइन मार्केट OLX में जाके ले सकते है , जी हाँ हाल में लिस्ट हुवा ये बाइक OLX में मात्र 27 हजार में लिस्ट है , यानि की आप 27 हजार में इस बाइक को ले सकते है। बाइक की कंडीशन सही है , ये बाइक अभी मात्र 30,000 km तक चली है और 2022 की मॉडल है। अगर खरीदने की इच्छा हो तो OLX में जाके बाइक ओनर से बात करके ले साकेत है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article