BAJAJ PLATINA 110 बिक रही कौड़ियों के दाम, कुल 22 हजार में खरीदकर लाएं घर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

BAJAJ PLATINA 110 BIKE: भारत में अब कई ऐसी धांसू बाइक हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अक्सर गांव और देहात में ऐसी बाइक को खरीदना पसंद करते हैं जिनका माइलेज बढ़िया हो। हम आपको एक बेहतरीन बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका माइलेज भी बाकी से काफी ज्यादा है। आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आपने ऐसी बाइक खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री करती हैं। अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो फिर सेकेंड हैंड वेरिएंट आपका दिल जीतने के लिए काफी है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Bajaj Platina 110 की शोरूम में कीमत

बजाज प्लेटिना को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी, जिससे जेब का बजट बिगड़ना बिल्कुल तय माना जा रहा है। अगर आप नई बाइक खरीदने की स्थिति में नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी के लिए काफी फायदेमंद हैं।

शोरूम में इस बाइक की कीमत 80 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इतना ही नहीं बाइक का इंजन भी एकदम गदर है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

यहां से खरीदें बजाज प्लेटिना 110 की खासियत

बजाज प्लेटिना 110 को आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत कुल 22,000 रुपये निर्धारित की गई है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। यहां से बाइक पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी, जो खरीदारी करने का बढ़िया मौका है। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से तो बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow