Bajaj Platina: बजाज मोटर्स की टू व्हीलर मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक के साथ ही कम्युटर बाइक भी आती है। बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को ही ले लीजिए, तो यह कंपनी की बेस्ट माईलेज बाइक है। जिसमें आपको आकर्षक स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ ही काफी किफायती राइडिंग अनुभव मिलता है। इस बाइक का परफॉरमेंस बेहतरीन है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Bajaj Platina बाइक कीमत

अगर आपको बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में हम आपको इसे महज 10 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का तरीका बताएंगे। आपको बता दें कि बजाज प्लेटिना बाइक 68,685 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन ऑन रोड इसकी कीमत 82,394 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इस बाइक को खरीदने जाएंगे, तो कंपनी की तरफ से आपको आकर्षक फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाएगी। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इस बारे में आपको जानकारी देंगे।

स्टाइलिश स्कूटर Yamaha RayZR की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी एक्टिवा, कीमत 22 हजार से शुरू

8th Pay Commission: 8वें वेतन आयोग का गठन होगा या नहीं, फटाफट जानें ताजा अपडेट

Bajaj Platina फाइनेंस प्लान

Bajaj Platina jpeg

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) कंपनी की ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक है। जिसे आसानी से खरीदने के लिए बैंक आपको 72,394 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। बैंक से आपको लोन 3 वर्ष की अवधि और 10.5 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलता है। लोन मिल जाने के बाद 10 हजार बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस बाइक को खरीदा जा सकता है। वहीं लोन को हर महीने 2,371 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

बिना पानी के होती है ये फसल, 5 किलो बीज में होगा 8 क्विंटल का उत्पादन, पैसों की होगी बारिश

खेत में लगाई ये फसल, 2 लाख की लागत पर हुई 8 लाख की कमाई, शेयर मार्केट भी फेल!

Bajaj Platina बाइक इंजन की डिटेल्स

Bajaj Platina 1

कंपनी ने अपनी पॉपुलर कम्युटर बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) में 102cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह बाइक 117 किलोग्राम की है और 11 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है। बाजार में यह बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sports), होंडा साइन (Honda Shine) और हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) जैसी बाइक्स से मुकाबला करती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...